एकता कपूर का एक कॉल आते ही कांपने लगती थी साक्षी तंवर, जानिए क्यों?
एकता कपूर का एक कॉल आते ही कांपने लगती थी साक्षी तंवर, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस साक्षी तंवर को एकता कपूर ने एक अलग पहचान दिलाई है और अक्सर ही दोनों को साथ देखा जाता है. ऐसे में दोनों पिछले दो दशक से काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों काफी लंबे अर्से से एक-दूसरे के साथ काम कर रही हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि साक्षी ने एकता कपूर के कई सीरियल्स में काम किया है और अब एक बार फिर साक्षी तंवर जल्द ही आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मिशन ओवर मार्स' में एकता कपूर के साथ काम करने वाली हैं. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में साक्षी ने एकता के बारे में कई बातें साझा की हैं. इस दौरान साक्षी तंवर ने कहा, "पहले हमारी फ्रेंडशिप काफी प्रोफेशनल थी. हम सिर्फ सेट पर एक या दो बार मिलते थे. सेट पर मौजूद सभी लोग एकता से काफी डरते थे."

वहीं आगे इंटरव्यू में साक्षी से पूछा गया कि ''क्या जब एकता काफी यंग थीं तब भी सेट पर सब उनसे डरते थे?'' इसपर साक्षी ने जवाब दिया, "हां हमेशा. अगर एकता का आपके फोन पर कॉल आ रहा है तो मतलब डांट पड़ेगी." साक्षी ने बताया कि अभी भी एकता उन्हें डांट देती हैं. वहीं आगे उन्होंने कहा, "कुछ महीनों पहले एकता ने एक सीन देखा था और वो उसे देखने के बाद काफी अपसेट हो गई थीं. उन्होंने कॉल किया और कहा, ये क्या किया है? साक्षी ने बताया कि एकता की उस कॉल के बाद वो बुरी तरह कांपने लगी थीं." वहीं आगे साक्षी ने कहा कि ''इसके बाद उन्होंने एकता को सीन दोबारा शूट करने के लिए भी कहा. लेकिन एकता ने मना करते हुए कहा, "इसे ऐसे ही जाने दो अब, लोगों को देखने दो तुमने क्या किया है."

आप सभी को बता दें कि इस दौरान एक-दूसरे किस्से को याद करते हुए साक्षी ने कहा, "कहानी घर-घर की सीरियल की टीआरपी 21 से 20 पर गिर गई थी तब एकता सेट पर आती थीं और गुस्से में शो को बंद करने की धमकी देती थीं. हम 16 घंटे काम करके दोबारा शूट करते थे ताकि एकता को पसंद आ जाए." वहीं आगे साक्षी ने कहा उन्हें लगता है कि अब एकता का गुस्सा काफी कम हो गया है. वहीं इस दौरान एकता ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अभी भी आतंक की तरह हूं. मुझे लगता है कि अपने गुस्से को कंट्रोल में रखने में मास्टर हो चुकी हूं. क्योंकि ज्यादा गुस्सा करने से कई बार आपका ही ज्यादा नुकसान हो जाता है."

हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़

सिड और रोशनी की जोड़ी दोबारा देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल, दी पॉजिटिव रेटिंग्स

नायरा-कार्तिक को नहीं बल्कि अक्षरा-नैतिक को पसंद करते हैं फैंस, तस्वीरें दे रहीं सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -