कभी केवल 900 रुपए कमाती थीं साक्षी तंवर, आज हैं सुपरहिट एक्ट्रेस
कभी केवल 900 रुपए कमाती थीं साक्षी तंवर, आज हैं सुपरहिट एक्ट्रेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली साक्षी तंवर का आज जन्मदिन है। आज साक्षी तंवर अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं। साक्षी तंवर को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए पसंद किया जाता है। वह अपने अभिनय से लेकर अपनी खूबसूरती तक के लिए मशहूर हैं। साक्षी तंवर ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। साक्षी तंवर का जन्म 12 जनवरी, 1973 को राजस्थान के अलवर में हुआ था। उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। इसी के साथ उन्होंने देवी, जस्सी जैसी कोई नहीं, बालिका वधु, मैं ना भूलूंगी जैसे टीवी सीरियल में काम कर सभी के दिलों में जगह बना ली।

वह टीवी शोज के अलावा कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। आपने उन्हें आमिर खान की दंगल के अलावा सनी देओल के साथ फिल्म मोहल्ला अस्सी में भी देखा होंगा। वैसे साक्षी ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कभी यह नहीं सोचा था कि वह एक्ट्रेस बन सकती हैं। सबसे पहले वह दिल्ली के ताज पैलेस होटल में सेल्स ट्रेनी के रूप में काम करती थी और इसी के साथ वह खजाना नाम की एक जूलरी और एसेसरीज शॉप में भी काम कर चुकी हैं। साक्षी खुद बता चुकीं हैं कि यहां पर उन्हें हर महीना 900 रुपए स्टेपेंड के रूप में मिलते थे। वैसे एक इंटरव्यू में साक्षी ने कहा था कि उन्होंने अपनी पहली सैलेरी से पीले और हरे रंग की साड़ी खरीदी।

वहीं अपने अलावा उन्होंने अपने पिता, भाई और बहन के लिए भी कुछ ना कुछ खरीदा था। वह घर में सबसे छोटी हैं लेकिन फिर भी सभी का ध्यान रखती हैं। 2018 में साक्षी ने एक बेटी को गोद लिया था और उसके बाद वह खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं। इसके अलावा वह शो बड़े अच्छे लगते हैं में रोमांटिक सीन्स देने के कारण भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं।

'संसद को ध्वस्त कर खेत बनाने' का ट्वीट कर ट्रोल हुए मुनव्वर राणा, किया डिलीट

घने कोहरे में कार-ट्रक की हुई टक्कर, नाबालिग लड़की की मौत और 4 घायल

रिलीज हुआ करिश्मा तन्ना का रोमांस से भरपूर गाना 'कतरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -