17 मिनट तक इस एक्टर को किस करती रह गईं थीं साक्षी तंवर, बेकाबू होकर किया था ये काम!

Jan 12 2019 06:00 AM
17 मिनट तक इस एक्टर को किस करती रह गईं थीं साक्षी तंवर, बेकाबू होकर किया था ये काम!

टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री साक्षी तंवर आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि साक्षी एक भारतीय टीवी अदाकारा और भारतीय अभिनेत्रीं हैं और उन्हें आप सभी ने कई शोज और कई फिल्मों में देखा ही होगा. साक्षी का जन्म 12 जनवरी 1973 में राजस्थान के अलवर में हुआ था और उनके पिता राजेंद्र सिंह तंवर एक रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर हैं. साक्षी जब कॉलेज के दिनों से सिविल सर्विसेज की तैयारी करने लगी थीं तब ही उन्हें उनकी एक सहेली ने दूरदर्शन पर म्यूजिकल शो के लिए एंकरिंग के ऑडिशन के बारे में बताया था वहीं जब उन्होंने वह ऑडिशन दिया तो वह वंहा चुन ली गयी और उसके बाद उनका टीवी करियर का ग्राफ ऊपर बढ़ने लगा और वह शोज में नजर आने लगीं.

उस दौरान वह परीक्षा में फेल हो गयी और उन्होंने शोज में काम करना शुरू कर दिया. आप सभी को बता दें कि साक्षी ने पहली बार बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कहानी घर-घर की में काम किया और इस शो के कारण वह पार्वती के नाम से पॉपुलर हुईं. यही से वह हिंदी टेलीविजन की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो गयी और इसके बाद उन्होंने और भी कई शोज़ किये जो एक से एक सुपरहिट रहे. आप सभी ने साक्षी को कुटुंब, देवी, जस्सी जैसी कोई नहीं, बवंडर, बालिका वधु, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शोज में देखा ही होगा. साक्षी उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर के साथ इंटिमेट सीन दिया था.

खबरों के अनुसार इस शो में दोनों ने 17 मिनिट तक एक-दूजे को किस किया था और उसके बाद दोनों बेकाबू हो गए थे और वह टीवी का पहला सबसे ज्यादा लम्बे समय तक का इंटिमेट सीन रहा था. साक्षी को आप सभी जल्द ही सनी देओल के अपोजिट फिल्म मोहल्ला अस्सी में देखने वाले हैं और इसके पहले वह दंगल फिल्म के आमिर खान की पत्नी का किरदार निभा चुकीं हैं.

बंद होने की कगार पर पहुंचा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग

Video : विकास गुप्ता पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'ड्रामा बंद करो और...'

बड़े से बड़े सुपरस्टार के साथ भी किसिंग सीन नहीं करेगी यह एक्ट्रेस