गुपचुप शादी के लिए सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं साक्षी तंवर, एक दिन में कमाती हैं इतना
गुपचुप शादी के लिए सुर्ख़ियों में रह चुकीं हैं साक्षी तंवर, एक दिन में कमाती हैं इतना
Share:

टीवी की दुनिया में पार्वती के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर आज 46 साल की हो गई हैं. जी हाँ, आज उनका जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि साक्षी ने टीवी की दुनिया में काफी नाम कमाया और आज भी वह खूब पॉपुलर हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि साक्षी तंवर ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन हाँ, साल 2015 में ऐसी चर्चा हुई थी कि उन्होंने एक बिजनेसमैन से गुपचुप शादी कर ली है लेकिन साक्षी ने इस खबर का खंडन किया था और इस बात को गलत बताया था. जी हाँ, उन्होंने कहा था, "इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. मुझे अब तक ऐसा कोई नहीं मिला, जिससे शादी कर सकूं. अक्सर लोग प्यार को पाते हैं. लेकिन मेरे केस में प्यार को मुझे पाना है. मेरा मानना है कि आपका जन्म, शादी और फैसले पहले से तय होते हैं. मैं शादी में पूरा विश्वास करती हूं. अपने परिवार में मैंने कई सक्सेसफुल शादियां देखी हैं."

आप सभी को यह भी बता दें कि साक्षी ने अक्टूबर 2018 में 8 महीने की एक बेटी को अडॉप्ट किया है जिसका नाम दित्या है और साक्षी बेटी को मां लक्ष्मी का वरदान मानती हैं इस कारण से उन्होंने बेटी को दित्या नाम दिया, जो कि मां लक्ष्मी का ही एक नाम है. आप सभी को यह भी बता दें कि साक्षी ने सीरियल 'बडे़ अच्छे लगते हैं' में लव मेकिंग सीन्स देकर सुर्खियां हांसिल की थी और आज भी वह उस सीन के लिए जानी जाती हैं.

उन्होंने गानों पर आधारित कार्यक्रम 'अलबेला सुर मेला' में एंकरिंग की और इसके बाद वो छोटे पर्दे के कई सारे डेली सोप में दिखाई दीं. साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन पर एक एंकर के रूप में की और वह एक शो के लिए एक दिन की फीस 1.5 लाख लेती है जो बाकि एक्ट्रेस से कही ज्यादा है. फिलहाल वह फिल्मों में काम कर रहीं हैं.

पहली बार किसिंग सीन करने के बाद खूब रोईं थीं साक्षी तंवर, एक्टर से बंद कर दी थी बात!

सारा खान ने करवाई लिप सर्जरी, ऐसा बिगड़ा चेहरा कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

17 मिनट तक इस एक्टर को किस करती रह गईं थीं साक्षी तंवर, बेकाबू होकर किया था ये काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -