'बड़े अच्छे लगते हैं...' के बाद मोहब्बत सिखाने आ रही है यह जोड़ी
'बड़े अच्छे लगते हैं...' के बाद मोहब्बत सिखाने आ रही है यह जोड़ी
Share:

टीवी की सबसे ज्यादा चर्चित और चहेती जोड़ी अचानक टीवी से बाहर हो जाये तो मन में थोड़ा बुरा लगता है. लेकिन हाल ही में खबरें आ रही है कि टीवी जगत की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी यानी राम कपूर और साक्षी तंवर जल्दी ही टीवी में एक बार फिरसे दिखने वाले है. जी हाँ, इनके फैंस के लिए टीवी में इनकी वापसी किसी ब्लॉकबस्टर मूवी के सेलिब्रेशन से कम नहीं है.

टीवी में 2018 का यह शायद यह अभी तक का सबसे बड़ा सरप्राइज है, जिसे देखने के लिए अब फैंस भी काफी बेताब हो रहे होंगे. इन दोनों की जोड़ी का स्क्रीन पर दिखाई देना ही मात्र उनके शो को हिट बनाने के लिए काफी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह जोड़ी एक बार फिर बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही वेब सीरीज में दिखाई देने वाली है.

बालाजी की इस वेब सीरीज में दोनों रोमांस करते दिखाई देंगे, जिसका नाम है 'कर ले तू भी मोहब्बत'. इस वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया जा चूका है, जिसे देखकर यह समझ में आ गया है कि इस बार की स्टोरी में काफी मसाला देखने को मिल सकता है. इस स्टोरी में राम और साक्षी के बीच काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स, लड़ाई और प्यार को दिखाया जायेगा. ट्रेलर लॉन्च होते ही इससे हिट समझा जाने लगा है, और यह इस साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सल्लू मियां के आगे फ्लॉप है ये दिग्गज सुपरस्टार

टीवी की बहुएं नहीं हैं भोली, फोटोस में नज़र आती है सिर्फ चोली

फिरंगी पति के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -