धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने ऋषभ पंत को लेकर पूछ डाला ये सवाल
धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने ऋषभ पंत को लेकर पूछ डाला ये सवाल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में साक्षी के साथ इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एवं ऋषभ पंत उपस्थित हैं। तस्वीर साझा करते हुए साक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'मिसिंग यू गाइज!' तस्वीर देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि धोनी एवं साक्षी फोन पर किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं तथा उनके पीछे ऋषभ पंत उपस्थित हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

वही ऋषभ पंत की उपस्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनसे प्रश्न पूछ रहे हैं तो वहीं धोनी के नए लुक की सराहना भी हो रही है। हाल ही में धोनी के नए अवतार की फोटोज कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर बहुत वायरल भी हुईं थीं और प्रशंसकों ने उनके नए लुक की बहुत प्रशंसा भी की थी। इस फोटो में पंत कार्टून कैरेक्टर टॉम की लाल रंग की टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर सामने आने के पश्चात् प्रशंसक पंत को ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वो तस्वीर में क्या कर रहे हैं? 

वहीं पंत ने टॉम की टीशर्ट के साथ तस्वीर पोस्ट कर प्रश्न भी पूछा है। पंत ने पूछा है कि आप में से कितने लोगों ने इस लोकप्रिय कार्टून को देखा है? पंत के इस प्रश्न पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने विकेटकीपर-बल्लेबाज की चुटकी लेते हुए कहा, 'आपको या टॉम भाई को?' वहीं अफगानिस्तान के युवा स्पिनर राशिद खान ने भी कहा, ''मैंने आपको और टॉम दोनों को कई बार देखा है।''

IPL 2021 की तैयारियां तेज़, इंडिया-इंग्लैंड सीरीज के दौरान हो सकता है ऑक्शन

न्यूजीलैंड में अगले हफ्ते से शुरू होगी वैक्सीनेशन प्रक्रिया

टोक्यो ओलंपिक प्रतिभागियों के टीकाकरण को प्राथमिकता देने की आवश्यकता नहीं: डब्ल्यूएचओ विशेषज्ञ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -