हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आईं 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की यह एक्ट्रेस
हॉटनेस का तड़का लगाते नजर आईं 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड मॉडल और एक्ट्रेस साक्षी मलिक ने इस बार फिर से अपनी बोल्ड फोटोज से आग लगा दी है. जी हां, वह एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा दिखाते हुए नजर आईं हैं और इस बार सोशल मीडिया पर उन्होंने बेहद हॉट अंदाज में अपना लुक दिखाया है. जी दरअसल उन्होंने इस बार एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे साक्षी इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं और वहां से अपनी फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Couldn’t get enough of that view! & styling - @glammedbypriyansha @artxpriyansha इसमें वह पीले ड्रेस में दिख रहीं हैं.

वहीं एक फोटो में ब्रेकफास्ट एन्जॉय करते हुए साक्षी ग्रीन कलर की बोल्ड आउटफिट में दिख रहीं हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Floating lunch is always a good idea! @luxnorthmale . & styling - @glammedbypriyansha @artxpriyansha इसमें वह और दिलकश नजर आ रहीं हैं. वैसे साक्षी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. आपको याद हो साक्षी ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के एक गाने से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था और उसी के बाद से वह फेमस हो गईं थीं.

उनके उस गाने का नाम 'Bom Diggy Diggy Bom' था और इसी गाने में वह दमदार अंदाज में नजर आईं थी. वहीं आइटम सॉन्ग करने से पहले साक्षी मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं और मॉडलिंग में उन्हें कोई मात नहीं दे सकता.

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

'दबंग 3' के क्लाइमेक्स सीन से किच्चा सुदीप का यह लुक हो रहा है वायरल

अपनी खोई हुई फिल्म की तलाश में अमिताभ, सोशल मिडिया पर लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -