अयोध्या फैसले पर ओवैसी ने दिया ऐसा बयान, साक्षी महाराज बोले- गद्दारी की बात ना करें....
अयोध्या फैसले पर ओवैसी ने दिया ऐसा बयान, साक्षी महाराज बोले- गद्दारी की बात ना करें....
Share:

मेरठ: अयोध्या मामले पर शीर्ष अदालत के ऐतिहासिक फैसले के बाद AIMIM के प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ने आपत्ति जताते हुए अदालत के फैसले पर सवाल खड़ा किया था। सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद ओवैसी के रुख पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने उनपर हमला बोला है। साक्षी महाराज ने ओवैसी को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह गद्दारी की बात ना करें। 

साक्षी महाराज ने कहा कि राम मंदिर को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने जो भविष्यवाणी की थी वह गलत सिद्ध हुई। साक्षी महाराज ने यह बयान हरिद्वार से दस दिन के प्रवास से वापस लौटते वक़्त मेरठ में दिया। उन्होंने कहा कि जब जम्मू कश्मीर में धारा 370 को हटाया गया तो उस समय भी ओवैसी ने उल्टी चाल चली थी। भाजपा सांसद ने कहा कि ओवैसी ने कहा था कि सर्वोच्च न्यायालय का जो भी फैसला होगा उसे स्वीकार किया जाएगा, तो अब वे गद्दारी की बातें क्यों कर रहे हैं।

इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि ऐसे आदमी के बारे में चर्चा करके उसे मशहूर करने की कोई जरूरत नहीं है। साक्षी महाराज ने कहा कि कुछ लोग कहते थे कि मंदिर कब बनाएंगे, मैंने कहा था कि यदि 2019 में मंदिर नहीं बना तो मैं सियासत छोड़ दूंगा। किन्तु उस समय मेरी बातों का मजाक उड़ाया उड़ाया जाता था, किन्तु मेरी भविष्यवाणी सही साबित हुई। 

देश के प्रथम प्रधानमंत्री नेहरू की जयंती आज, पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

हरियाणा में कैबिनेट का शपथ ग्रहण आज, मंत्री पद की दौड़ में हैं ये बड़े नाम

कर्नाटक के 17 अयोग्य विधायक भाजपा में होंगे शामिल, मिल सकता है उपचुनाव का टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -