अपनी ड्रेस के कारण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई साक्षी चोपड़ा, लोग बोले- 'अमीर उर्फी जावेद'

मनोरंजन जगत के मशहूर निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोशल मीड‍िया पर प्रतिदिन साक्षी चोपड़ा की एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें वायरल होती हैं। पैपराजी भी साक्षी की फोटोज लेने में पीछे नहीं हटती। पैपराजी द्वारा खींची साक्षी की नवीनतम तस्वीरें अब सुर्ख़ियों में है। इस तस्वीर में साक्षी को See-through ड्रेस में देखा जा सकता है। 

वही तस्वीर में साक्षी सेमी-ट्रांसपेरेंट मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। खुले ब्लॉन्ड हेयर, हाई हील्स, हेवी मेकअप में साक्षी माहौल का पारा बढ़ा रही हैं। साक्षी की इस फोटो के आते ही लोगों की प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया। कुछ ने उनकी परसहंसा की है तो किसी ने साक्षी को ट्रोल किया है। लोगों ने साक्षी की तुलना उर्फी जावेद से कर दी है। 

वही एक शख्स ने लिखा- 'ये उर्फी की बहन बर्फी है।' दूसरे ने लिखा- 'ये थोड़ी अमीर उर्फी जावेद लग रही है।' एक ने लिखा- 'उर्फी इसे देखने के पश्चात् बोलेगी- छोटा आदमी गुंडई करना चाहता है करने दो...' एक और ने लिखा- 'उर्फी जावेद कम थी जो अब ये आ गई। सच में यार आए दिन ये दोनों ऐसे कपड़े पहनकर जाती कहां हैं।' आगे और भी लोगों की ऐसी ही प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। 'ठंड नहीं लग रही है आपको।' 'अब लॉन्जरे भी स्ट्रीट फैशन हो गया है, अगली आउटफ‍िट ब‍िक‍िनी होगी।' एक शख्स ने तो साक्षी चोपड़ा को 'पोर्न स्टार' तक बोल दिया।

यूट्यूब पर ‘रिंगटोन’ गाने की धूम, 100 मिलियन के पार हुए व्यूज

ये काम करते है कपिल शर्मा के बड़े भाई, पूरा देश करता है सम्मान

बहुत ही खूबसूरत है टीवी के 'श्रीराम' की बेटी, देखिए ये जबरदस्त तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -