रामानंद सागर की बेशर्म पड़पोती को Bikini में देख लड़के टपका रहे लार, जरा देखिये इस वीडियो में....
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड सनसनी बोले तो सनी लियोनी,पूनम पाण्डे व राखी सावंत नही है अबकी बार हम जिस हॉट मोहतरमा का नाम बताने जा रहे है वह इन सबकी बॉस है. जी हाँ, वैसे भी अभी तक आपने हॉट-हॉट सनी,पूनम पांडेय की काफी हॉट तस्वीरे सोशल मीडिया पर देखी होगी, लेकिन पहली बार एक नया चेहरा इन दिनों सुर्खियों में है. जिसे देखकर आपको भी पसीना आना लाजमी है.

जी हाँ, इस लड़की का नाम साक्षी चोपड़ा है और ये मशहूर टीवी सीरियल 'रामायण' के मेकर रामानंद सागर की ग्रेट ग्रैंड ग्रैंडडॉटर है. साक्षी अपनी हॉट फोटो के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं. साक्षी का इंस्टाग्राम अकाउंड उनकी बिकिनी और Boob शोइिंग फोटोज से भरा हुआ है. बी-टाउन की इस स्टार डॉटर की खिल्ली एक अन्य सेलिब्रिटी किड ने उड़ाई है.

चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक लड़का किसी को बार-बार घूरता नजर आ रहा है और उसके एक्सप्रेशन देखते ही बन रहे हैं. अहान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "Boys when @sakshichopraa goes live. (guys this is all in good humor) HAHA". अब जनाब साक्षी जब पूरी तरह से खिल गई है तो मचल के सभी के सामने आएगी ही.  

ये स्टार-किड्स अपनी एक्स्ट्रा BOLD तस्वीरों से मचा रही है इन्टरनेट पर आतंक

आमिर की ऑनस्क्रीन Wife ने खरीदी बेशकीमती Car

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -