इस टीवी निर्देशक की नातिन ने पार की सारी हदें
इस टीवी निर्देशक की नातिन ने पार की सारी हदें
Share:

जहां एक तरफ बॉलीवुड हॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस कास्टिंग काउच का विरोध कर रही हैं, वहीँ दूसरी तरफ कुछ स्लेब्रिटी ऐसे भी हैं जो अपने तस्वीरों के माध्यम से इस विवादका हिस्सा बन रहे हैं और इससे बढ़ावा दे रहे हैं. हम बात कर रहे हैं टीवी की दुनिया के मशहूर निर्माता निर्देशक डॉ रामानंद सागर की नातिन की. रामानंद जी की नातिन का नाम है साक्षी चोपड़ा, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स को लेकर ट्रोल हो रही हैं. वहीँ कुछ लोग इनके फोटोस को खूब पसंद कर रहे हैं.

साक्षी हॉलीवुड अदाकारा और टीवी एक्ट्रेस और होस्ट किम कार्दशियन के मार्गदर्शन पर चल रही हैं. दरअसल यह कोई पहली बार नहीं है जब साक्षी का नाम सुर्ख़ियों में आया है, वह कई बार अपनी बॉडी को एक्सपोज़ करती दिखी हैं. लेकिन हाल ही में किये गए उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने सारी बंदिशें लांघकर अपने न्यूड फोटोस वायरल कर दिए हैं.

हरेक सेलिब्रिटी की तरह साक्षी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आपकी जानकरी के लिए बता देते हैं की साक्षी का इंस्टाग्राम अकॉउंट उनके इसी तरह के सिडक्टिव पोस्ट्स से भरा हुआ है. साक्षी ने सोशल मीडिया सेंसेशन बनने के चक्कर में मान मर्यादा की सारी हदें पार करके अपने न्यूड फोटोस वायरल कर  दिए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : बॉलीवुड की ताजा खबरे और लेटेस्ट अपडेट्स

कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश

परवीन बॉबी की पुण्यतिथी आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -