जब रिंग के बजाय रैम्प पर साक्षी-योगेश्वर ने बिखेरा जलवा
जब रिंग के बजाय रैम्प पर साक्षी-योगेश्वर ने बिखेरा जलवा
Share:

नई दिल्ली : यह रैम्प पर उन लोगों के लिए अचरज के क्षण थे, जिन्होंने पहलवान साक्षी मलिक और योगेश्वर दत्त को रिंग में प्रतिद्वंद्वी को पहलवानी के दांव पेच लगाकर हुए पटखनी देते देखा था. इस बार दो बातें भिन्न थी. पहला तो यह कि यह मुकाबला रिंग में नहीं रैम्प पर था और दूसरा यह कि यहां 'बल' का नही, बल्कि कला यानी सौन्दर्य कला का प्रदर्शन करना था जिसमें दोनों सफल रहे.

बता दें कि रियो ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक और योगेश्वर दत्त ने गुरुवार को रैंप पर अपना जलवा बिखेरा, जिसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे थे. कई सम्मान समारोह में शामिल होने वाली साक्षी के लिए सौन्दर्य की अभिव्यक्ति का अनुभव बिल्कुल नया था, जिसके रैम्प के आसपास मौजूद दर्शक साक्षी बने.

उल्लेखनीय है कि रैम्प पर जाने के लिए साक्षी ने रोहित बल जैसे अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर के द्वारा तैयार किये गए काले रंग के पारंपरिक डिजाइन के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस गाउन पर की गई गोल्डन रंग की सुंदर कढ़ाई वाली ड्रेस में काफी स्टाइलिश लग रही थीं. रैम्प पर वॉक करने का साक्षी एक अलग ही अनुभव था.

वहीँ लंदन ओलिंपिक के कांस्य पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने भी रैंप पर अपना जलवा बिखेरा. योगेश्वर अन्य पहलवानों के विपरीत सूट में रैंप पर उतरे, लेकिन जो अन्य पुरुष पहलवान उतरे उन्होंने धोती कुर्ता और पगड़ी पहन रखी थी. जिन्हें रोहित बल, जेजे वलाया, आशीष सोनी और रोहित गांधी जैसे प्रख्यात डिजाइनरों ने डिजाइन किया था.

सत्यव्रत के साथ बंधेगी साक्षी के रिश्तों की डोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -