जोर-शोर से हो रही है 'सखी के बियाह' की तैयारी

Aug 25 2018 03:28 PM
जोर-शोर से हो रही है 'सखी के बियाह' की तैयारी

भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी का आख़िरकार फिल्म 'सखी के बियाह' से एक और लुक सामने आ ही गया. रॉयल फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म 'सखी के बियाह' का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं. इसमे रानी कुछ अलग ही लुक व किरदार में दिख रही हैं. इस फिल्म में रानी के साथ गायक से नायक बने सुनील सागर की रोमांटिक जोड़ी भी नजर आएगी. ट्रेलर में रानी चटर्जी और सुनील सागर की लव स्टोरी बेहद जबरदस्त हैं और फिल्म में रोमांस के साथ एक्शन भी दमदार हैं.

केरल बाढ़ : अपनी शादी छोड़ बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करने पंहुचा ये अभिनेता

बता दें कि इसमें रानी चटर्जी का किरदार काफी अलग हैं जिसे समाज में रहकर कई बड़ी मुश्किलो का सामना करना पड़ता हैं और उसके परिवार वाले भी उसका साथ छोड़ देते हैं लेकिन अंत में वो अपने काम में सफल हो ही जाती हैं. फिल्म सखी के बियाह का ट्रेलर देखने पर आप पाएंगे कि रानी चटर्जी और सुनील सागर का किरदार काफी सराहनीय हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने फिल्म में अच्छा का किया हैं. 

साउथ की इन 3 हसीनाओं में से कौन-सी हसीना है सबसे हॉट, आप खुद ही देखकर बताइए

यह एक पारिवारिक फिल्म हैं. फिल्म से दर्शक काफी उम्मीद लगाये हुए है और फिल्म जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज होंगी. ’सखी के बियाह’ में मुख्य भूमिका में पॉपुलर अदाकारा भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी हैं वही इस फिल्म से गायक सुनील सागर भोजपुरी में डेब्यू करने को तैयार है. इस फिल्म में सीमा सिंह का आइटम सॉन्ग भी आपको देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

संभावना के इस हॉट आइटम डांस को देखकर आप भी हिल उठेंगे

रिलीज हुआ बंगाली फिल्म 'होइछोई अनलिमिटेड' का टीजर

?