साकेत-सनम ने अपने नाम किया एअर एशिया ओपन युगल खिताब
साकेत-सनम ने अपने नाम किया एअर एशिया ओपन युगल खिताब
Share:

बेंगलुरू : भारत के मशहूर और दिग्गज टेनिस खिलाडी साकेत मायनेनी और सनम सिंह की बेहतरीन जोड़ी ने बीते दिन यानि कि शनिवार को 50,000 डॉलर इनामी राशि वाले एअर एशिया ओपन चैलेंटर टेनिस टूर्नामेंट का पुरुष युगल खिताब अपने नाम कर लिया है। साकेत मायनेनी और सनम सिंह की बेहतरीन जोड़ी ने वाइल्ड कार्ड के द्वारा प्रवेश पाकर खुद से ऊंची वरीयता वाली बहुत जोड़ियों को करारी हार प्रदान करते हुए जॉन पॉल फ्रूटेरो और विजय सुंदर प्रशांत की जोड़ी को 5-7, 6-4, 10-2 से करारी हार प्रदान की।

दूसरी वरीय भारतीय जोड़ी को फ्रूटेरो-प्रशांत की अमेरिकी भारतीय जोड़ी के खिलाफ हालांकि जीत हासिल करने के लिए बेहद मेहनत करनी पड़ी। फ्रूटेरो-प्रशांत की जोड़ी ने जब पहले ही सेट में साकेत मायनेनी और सनम सिंह को टाईब्रेकर करारी हार प्रदान की तो ऐसा प्रतीत होने लगा था कि वे फाइनल में भी बड़ा उलटफेर करने वाले हैं।

लेकिन भारत के साकेत मायनेनी अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर और सनम के साथ दूसरे सेट में आक्रामक रुख अपनाते हुए दूसरा सेट काफी आसानी से जीत लिया।

साकेत हालांकि पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल से आगे नहीं बढ़ सके। सेमीफाइनल मैच में उन्हें शीर्ष वरीय स्पेन के आद्रियान मेनेडेज मासीराज ने सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से करारी शिकस्त प्रदान की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -