‘Tu Hoven Main Hovan’ के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीर
‘Tu Hoven Main Hovan’ के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीर
Share:

जल्द ही रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्म ‘Tu Hoven Main Hovan’ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। जी हाँ, इस फिल्म में सज्जन अदीब और जिमी शिरगिल पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। वहीं जिमी शिरगिल फिल्म में मुख्य नायक के रूप में नजर आने के लिए तैयार हैं। बात करें सज्जन के बारे में तो उन्हें आप सभी ने आखिरी बार हिट फिल्म 'लाई जी यारियां' में देखा होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajjan Adeeb(ਸੱਜਣ ਅਦੀਬ) (@sajjanadeeb) on

फिलहाल उनकी नई फिल्म का पोस्टर शूट मुंबई में किया गया है केवल इतना ही नहीं सज्जन अदीब ने अपने सह-कलाकार जिमी शिरगिल के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। आप देख सकते हैं शेयर की गईं नवीनतम तस्वीर में सज्जन अदीब और जिमी शिरगिल सभी मुस्कुरा रहे हैं, उन्होंने परफेक्ट क्लिक किया है।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि फिल्म ‘Tu Hoven Main Hovan’ का निर्देशन वकिल सिंह करेंगे, फिल्म का निर्माण फिल्मी प्रोडक्शंस और इंटेक्ट फिल्म्स द्वारा किया गया है। वहीं मेकर्स ने अब तक तो इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन खबरें हैं रिलीज डेट जल्द ही आ सकती है। वहीं जिमी और सज्जन के अलावा, फिल्म में डेल्बर आर्य और अनीता देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

जल्द रिलीज होगा 'गल्वाकडी' का पहला लुक पोस्टर, जानिए क्या है रिलीज डेट

बॉयफ्रेंड संग रुबीना बाजवा ने मनाया अपना जन्मदिन

असीम को शर्टलेस देख धड़का हिमांशी का दिल, किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -