रामकृष्णा रेड्डी ने लगाया चंद्रबाबू पर अग्नि दुर्घटना पर राजनीति करने का आरोप
रामकृष्णा रेड्डी ने लगाया चंद्रबाबू पर अग्नि दुर्घटना पर राजनीति करने का आरोप
Share:

अमरावती : हाल ही में प्रदेश सरकार के सलाहकार सज्जल रामकृष्णा रेड्डी ने विपक्षी दल के नेता चंद्रबाबू नायडू के एक बयान की निंदा की है. जी दरअसल बीते दिनों ही विपक्षी दल के नेता चंद्रबाबू नायडू ने अपने बयान में परवाडा फार्मा सिटी कंपनी में हुई अग्नि दुर्घटना को लेकर बातें की थी. अब हाल ही में उनके बयान की निंदा करते हुए सज्जल रामकृष्णा रेड्डी ने कहा, 'गैस लिकेज एक साधारण घटना है. फिर भी मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की सरकार ने इस प्रकार की घटनाओं को गंभीरता से लिया है. बड़े पैमाने पर मुआवजा राशि भी दी है. इस पर भी चंद्रबाबू राजनीति कर रहे हैं. ऐसा करना उन्हें नाही शोभा देता हैं.'

 

इसी के साथ हाल ही में सज्जल रामकृष्णा रेड्डी ने एक ट्वीट किया. इस दौरान अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, "विशाखापट्टणम में दो दिन पहले हुई अग्नि दुर्घटना के पीड़ितों को चंद्रबाबू नायडू एक करोड़ रुपये देने की मांग कर रहे हैं. 13 महीने पहले चंद्रबाबू ही प्रदेश के मुख्यमंत्री थे. उनके शासनकाल में अनेक गैस लीकेज और अग्नि दुर्घटनाएं हुई हैं. तब चंद्रबाबू ने पीड़ित परिवार को कितनी रकम दी है? तब चंद्रबाबू ने कहा था कि इस प्रकार की दुर्घटनाएं आम बात है. अब चंद्रबाबू द्वारा इस प्रकार के बयान देने का औचित्य क्या है समझ में नहीं आ रहा है."

 

इसके अलावा हम आप सभी को यह भी बता दें कि जांच कमेटी ने इस मामले के बारे में जांच की. वहीँ अपनी जांच में उन्होंने पाया कि परवाडा फार्मा सिटी में हुई अग्नि दुर्घटना कंपनी की भूल से हुई है. वहीँ रियाक्टर में क्षमता से अधिक वैक्यूम के बढ़ जाने और रासायिक पदार्थ में टेंपरेचर के बढ़ जाने के कारण दुर्घटना हुई है. इस दुर्घटना में एक श्रमिक की मौत हो गई थी और एक श्रमिक घायल हो गया था. वहीँ मृतक श्रीनिवास के परिवार को प्रबंधन ने 35 लाख और मुख्यमंत्री सहायता नीधि से 15 लाख रुपये देने के बारे में कहा था. इसके अलावा घायल व्यक्ति को भी मुआवजा दिया गया था.

कोरोना मरीजों वाली एम्बुलेंस बनी लोकल बस, चंद्र बाबू नायडू ने शेयर किया वीडियो

राजस्थान में जारी है सियासी उठापटक, बीजेपी ने महेश जोशी-सुरजेवाला के विरुद्ध केस किया दर्ज

तमिलनाडु: बीते 24 घंटे में सामने आए 4538 मामले, 160907 तक पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -