अंकित के जाते ही साजिद ने दिखाया अपना असली रंग, प्रियंका चहर चौधरी के साथ किया ये काम
अंकित के जाते ही साजिद ने दिखाया अपना असली रंग, प्रियंका चहर चौधरी के साथ किया ये काम
Share:

बिग बॉस के घर में तीन महीने के उपरांत अब कंटेस्टेंट्स के बीच की दुश्मनी साफ तौर पर दिखाई दे रही है। जहां निमृत और टीना एक-दूसरे पर अब खुलकर वार करते हुए दिखाई दे रहे है, तो वही घर के दो और कंटेस्टेंट की दुश्मनी साफ तौर पर देखने के लिए मिलने लगी है। प्रियंका चहर चौधरी साजिद खान की हरकतों को लेकर परेशान हो गई है। हालांकि जब तक अंकित थे तब तक साजिद और प्रियंका की आपस में लड़ाई कम ही देखने के लिए मिल रही  थी, लेकिन अब प्रियंका और साजिद खान की दुश्मनी इस गेम में साफ-साफ देखने के लिए मिलने लगी है। कैप्टेंसी टास्क में साजिद खान की इस हरकत से प्रियंका भड़कती हुई नजर आ रही है।

साजिद खान ने प्रियंका के साथ खेला गंदा गेम: बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क के बाद हाल ही में कैप्टेंसी टास्क भी खेला गया। बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में आगामी एपिसोड का एक नया प्रोमो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा कर दिया गया है। इस टास्क में बिग बॉस ने गार्डन एरिया में एक बास्केट रखी, जहां चारों सुरक्षित कंटेस्टेंट निमृत, एमसी स्टैन, प्रियंका और अब्दु को अपनी बास्केट में रखी बॉल्स को सुरक्षित करने का काम दिया गया था। साजिद खान को कैप्टेंसी टास्क का संचालक बना दिया गया था। इस टास्क में साजिद खान ये कहते हुए दिखाई दिए जो भी बास्केट में बैठा रहेगा वह उसे निष्कासित कर दिया जाएगा। साजिद खान की इस बात को सुनकर प्रियंका गुस्से में आ गईं और उन्होंने बोला है कि 'यहां पर चीटिंग वाला माहौल मत बनाओ साजिद जी'।

 

प्रियंका-साजिद के बीच हुआ जमकर झगड़ा: इस टास्क के दौरान प्रियंका और साजिद दोनों ही गुस्से में अपना आपा खोते हुए दिखाई दे रहे है। साजिद खान को फटकार लगाते हुए प्रियंका ने इस बारें में बोला है कि, 'इतना स्मार्ट बनने की जरूरत नहीं है साजिद जी'। प्रियंका की इस बात को सुनकर गुस्साए साजिद ने बोला है कि मैं संचालक हूं और मैं बोल सकता हूं, जिस पर पलटवार करते हुए प्रियंका बोली, 'अगर निष्कासित करना है तो ऐसे ही कर दो। सीधे-सीधे मुंह पर बोलकर, जिसके बाद साजिद खान ने गुस्से में आकर कहा कि हां करुंगा चीटिंग'। आपको बता दें कि इससे पहले बीते एपिसोड में साजिद खान निमृत से ये कहते हुए दिखाई दिए थे कि प्रियंका उनसे बहुत चिढ़ती हैं, क्योंकि अंकित ने उन्हें काफी कुछ कहा था।

फैशन शो के दौरान अचानक फट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर लगाई दौड़

गौहर खान ने दिखाया बेबी बंप, वायरल हुई तस्वीरें

शालीन भनोट ने उठाए इन एक्ट्रेसेस के रिश्ते पर सवाल, कह दिया लेस्बियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -