बेस्ट फ्रेंड के ख़ातिर रद्द की 'बागी 2' की सक्सेस पार्टी

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान को 20 साल पुराने काला हिरण मामले पर गुरुवार को जोधपुर अदालत ने दोषी करार देते हुए 5 साल का कारावास और 10 हज़ार रूपये के जुर्माने से दण्डित किया है. जोधपुर अदालत द्वारा फैसला सुनाते ही जहाँ सलमान खान को कोर्ट से सीधा जोधपुर जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया तो वहीँ उनके प्रशंसकों को बता धक्का लगा और साथ ही सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं.

सुनने में आ रहा है कि  सलमान खान के ज़िगरी यार और फिल्म मेकर साजिद नाडियावाला ने अपनी फिल्म 'बागी 2' की सक्सेस पार्टी रद्द कर दी है और सलमान खान से मिलने के लिए जोधपुर जाने का फैसला किया. बता दें साजिद नाडियावाला की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म अपने दूसरे वीकेंड से पहले 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री जोधपुर अदालत के इस फैसले से नाखुश है. तो वहीं सलमान खान की को स्‍टार रहीं रानी मुखर्जी ने कहा कि मेरा प्यार हमेशा उनके साथ बना रहेगा. वह बहुत अच्‍छे इंसान हैं. 

काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा मिलने पर राज्यसभा सांसद व अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा कि सलमान खान ने बीतें सालों में लोगों की भलाई के लिए काफी काम किया है और उसे देखते हुए उन्हें सजा में राहत मिलनी चाहिए थी.

जया बच्चन ने कहा कि 20 वर्षों के बाद भी सलमान खुद को दोषी महसूस कर रहे हैं. सलमान के आचरण को देखते हुए उन्हें राहत दी जानी चाहिए थी. वहीं बिग बॉस का लेटेस्‍ट सीजन जीतने वालीं शिल्पा शिंदे ने भी सलमान खान को सजा मिलने पर दुख जताया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि शत्रुघन सिन्हा, मलाइका अरोड़ा, आयुष शर्मा और अमृता अरोड़ा समेत कई सारे सितारे सलमान खान के घर उनके परिवार से मिलने पहुचे.

#BLACKBUCK जेल में सुसाइड कर सकते हैं सलमान, कारण जानिए

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बीवी है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -