'मेरे स्तनों को दबाया, पैंट में हाथ डालने लगा', मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज
'मेरे स्तनों को दबाया, पैंट में हाथ डालने लगा', मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर कई महिलाएँ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। जी हाँ, बिग बॉस सीजन 16 में उसकी एंट्री के बाद अब एक बार फिर कई अभिनेत्रियां सामने आ रहीं हैं और साजिद खान के बारे में चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं। अब हाल ही में मराठी अभिनेत्री जयश्री गायकवाड़ ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जी दरअसल इंडिया सब्सक्राइबस नामक Youtube चैनल ने जयश्री का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहती हैं, “आठ साल पहले एक कास्टिंग डायरेक्टर मुझे एक पार्टी में ले गए थे। वहाँ पर मुझे साजिद खान से मिलाया गया। मैं साजिद खान से मिलकर बहुत खुश हुई। साजिद खान ने मुझे अगले दिन अपने ऑफिस बुलाया। उसने कहा कि वह कोई फिल्म बना रहे हैं और शायद उसमें मेरे लिए कोई रोल निकले। मैं जैसे ही उसके ऑफिस गई, वह मुझे यहाँ-वहाँ टच करने लगा और अश्लील कमेंट करने लगा।”

आगे अभिनेत्री ने कहा है, “साजिद ने मुझसे कहा कि तुम तो बहुत खूबसूरत हो लेकिन मैं तुम्हें काम क्यों दूँ। फिर मैंने उससे कहा कि आपको क्या चाहिए सर। मैं अच्छी एक्टिंग कर सकती हूँ। फिर उसने कहा कि एक्टिंग से काम नहीं चलता है। जो मैं बोलूँगा, जो मैं कहूँगा, वो तुम्हें करना होगा। मुझे बहुत गुस्सा आया। उस समय लगा कि मैं उसका मर्डर कर दूँ या कुछ और कर दूँ। फिर मैं वहाँ से निकल आई।” सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक जयश्री ने आरोप लगाया है कि साजिद खान ने उन्हें अनुचित तरीके से छूने की कोशिश की थी। उनके स्तनों को दबाया था। नितंबों को सहलाया था। पैंट में हाथ डालने और टॉप उतारने की कोशिश की।

तसलीमा ने अभिषेक को दिखाया नीचा, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

कथित तौर पर साजिद खान ने कहा कि, 'सेक्सुअल डिमांड पूरा करने पर वह उसे एक फिल्म में सेकेंड लीड रोल देगा।' ऐसे में जयश्री ने कहा है कि उन्हें बोल्ड सीन से परहेज नहीं है। लेकिन काम के लिए वह किसी निर्माता या निर्देशक के साथ समझौता नहीं कर सकती। उनके साथ नहीं सो सकती। आपको बता दें कि इससे पहले भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने बताया था कि फिल्म में कास्ट करने के बहाने साजिद खान ने अपने घर पर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। रानी ने बताया था, “साजिद ने कहा कि अपनी ब्रेस्ट की साइज बताओ। तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? कितनी बार सेक्स करती हो?”

ये हैं साल 2022 की सबसे बेस्ट फ़िल्में, 'द कश्मीर फाइल्स' का रहा दबदबा

2023 में रिलीज होने वाली हैं ये धमाकेदार फ़िल्में, देखिये पूरी लिस्ट

'हमने इतने साल एंटरटेन किया और एक साल खराब हुआ तो आप साथ छोड़ रहे हैं', रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -