इस मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं साजिद खान, #MeToo कैंपेन में फंसा था नाम
इस मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं साजिद खान, #MeToo कैंपेन में फंसा था नाम
Share:

बॉलीवुड में बतौर डांसर अपने करियर की शुरुआत करने वाले साजिद खान का आज जन्मदिन है. आप जानते ही होंगे वह आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं. जी हाँ, साजिद का जन्म 23 नवंबर को हुआ था और आज वह अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है लेकिन बीते दिनों उनका नाम #MeToo कैंपेन में आया था. कहते हैं साजिद का बचपन काफी मुश्किल भरा रहा, जब वो 6 साल के थे तो उनके माता-पिता अलग हो गए और 14 साल की उम्र में साजिद के पिता का देहांत हो गया.

वहीं साजिद की बहन फराह ने फिल्मों में कोरियोग्राफी की और परिवार को संभाला. उस समय साजिद ने भी डांस शोज में हिस्सा लेना शुरू किया और कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान साजिद ने कहा था कि, ''वह 10 वीं क्लास में वो 3 बार फेल हुए थे.'' आप सभी को बता दें कि साजिद और अजय देवगन एक ही स्कूल में पढ़े हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं. वहीं डांस शोज में हिस्सा लेने वाले साजिद खान ने दूरदर्शन चैनल से अपने करियर की शुरुआत की थी और 1995 में 'मैं भी डिटेक्टिव' शो को होस्ट करने के बाद साजिद ने साल 1996 में म्यूजिकल काउंटडाउन शो 'इक्के पे इक्का' होस्ट किया जिसे बाद में 'लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स' में जगह मिली.

अब साजिद बॉलीवुड में 10 साल पूरे कर चुके हैं और उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर, हे बेबी, हाउसफुल, हाउसफुल-2, डरना जरूरी है, और हिम्मतवाला जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. साजिद की कई गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. कहा जाता है साजिद का अफेयर काफी समय तक जैकलीन फर्नांडीज के साथ रहा था लेकिन दोनों अलग हो गए थे, वहीं अब दोनों एक बार फिर साथ में है.!

अक्षय कुमार बना सकते हैं 1000 करोड़ रुपये की कमाई का नया रिकॉर्ड?

VIDEO: दबंग 3 का नया गाना 'यूँ करके' हुआ रिलीज़, जबरदस्त डांस करते नज़र आए सलमान खान

फिल्म 'प्यार का पंचनाम' से बॉलीवुड में किया डेब्यू, इन बातों ने करोड़ों लड़कियों को बनाया ​दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -