माहिरा के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस
माहिरा के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में एक बार डेब्यू कर लेने भर से ही किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है. उस इमेज को बरक़रार रखना एक्टर एक्ट्रेसेस पर डिपेंड करता है. जिस तरह से इंडस्ट्री उस अभिनेता को नाम, दौलत और शौहरत से नवाजती है वह किसी भी यंगस्टर को आकर्षित करने के लिए काफी है. शायद यही कारण हैं कि आज भारी संख्या में नवयुवा मॉडलिंग, एक्टिंग ओर थिएटर करने की इच्छा रख रहे हैं.

फिल्मों और टीवी सेरिअल्स में बढ़ता क्रेज केवल भारत तक सीमित नहीं है. इसका क्रेज अन्य देशों के लोगों में भी बराबर का है. अन्य देशों के तमाम यंग स्टार्स हैं जो भारत में आकर काम करना चाहते हैं. युवा कलाकारों की भीड़ में ऐसा ही एक नाम है सेजल अली. बात हो रही उसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस की जिन्होंने फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी की भूमिका निभाई थी. 23 वर्षीय सेजल पाकिस्तानी टीवी शोज में काम करती हैं. पाकिस्तानी फिल्म 'जिंदगी कितनी हसीन है' में काम कर चुकीं सेजल पाकिस्तान में एक मशहूर चेहरा हैं, हालांकि भारत में अभी वह उतनी पॉपुलर नहीं हैं.

'मॉम' श्रीदेवी की 300वीं फिल्म थी और श्रीदेवी के साथ-साथ उन्होंने पूरी फिल्म के क्रू को अपने अभिनय से प्रभावित किया था. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के साथ सेजल की काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वह उन्हें “sister from another mother” कहती हैं. क्रिटिक्स ने भी सेजल के काम की. सोशल मीडिया में एक्टिव रहने के साथ-साथ सेजल यहां अपनी तस्वीरें व निजी जिंदगी से जुड़ी बातें अपलोड करती रहती हैं. सेजल अक्सर डिज़ाइनर कपड़े पहनना पसंद करती हैं और उनका फैशन सेंस कमाल का है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -