निरहुआ की सैयांजी दग़ाबाज़ कल से सिनेमाघरों में मचाएगी हंगामा
निरहुआ की सैयांजी दग़ाबाज़ कल से सिनेमाघरों में मचाएगी हंगामा
Share:

अभिनय के मैदान से राजनीति के मैदान में कूदे जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का हाल ही में भोजपुरी सैयांजी दग़ाबाज़ आगामी 12 अप्रैल को बिहार और झारखंड में रिलीज़ होने की पूष्टी हुई है. निरहुआ की राजनीति के मैदान में उतरने के बाद यह पहली भोजपुरी फ़िल्म होगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इनोवेटिव आइडिया प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता राजेश राधेलाल, सह निर्माता मंजू आर गुप्ता की इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री मे अजीत श्रीवास्तव ने कई हिट फ़िल्मे दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सैयां जी दग़ाबाज़ की पूरी शूटिंग लखनऊ व आसपास के इलाक़ों में पूरी की गई है. सैयां जी दग़ाबाज़ के म्यूज़िक डायरेक्टर हैं ओम झा जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव व आज़ाद सिंह. फिल्म मे ऐक्शन का कार्यभार  आर पी यादव ने संभाला है. 

वही गानों की कोरियोग्राफ राम देवन ने किया है. सैयां जी दग़ाबाज़ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शकुन्तलम स्टूडीओ में एडिटर कमल सहगल और अमित जयसवाल की देख रेख में किया गया है. फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं. रत्नेश रंजन जबकि लाइन प्रडूसर हैं सुनील ठाकुर फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं, प्रमोद पांडे और प्रचारक है उदय भगत. फ़िल्म में निरहुआ और अंजना सिंह के साथ सुशील सिंह, मनोज टाइगर, रश्मि श्रीवास्तव, अनूप अरोरा ,रश्मि शर्मा,विनोद मिश्रा, सुनिता पांडे, कमलेश यादव, सुधाकर मणि और मास्टर ज्योतिर्मय श्रीवास्तव आदि मुख्य भूमिका में हैं. निरहुआ की यह फिल्म उनके राजनीतिक डे्ब्यू के बाद ​रिलीज होने के लिए तैयार है.

फिर कातिल अदाओं से दीवाना बना गई सपना, आँखों के काजल ने मचाया तहलका

एक्ट्रेस को बाहों में लेकर झूलता रहा यह एक्टर, वायरल हुआ वीडियो

जन्मदिन विशेष : अरबों का घर, करोड़ों की कारें, ऐसी है साउथ सुपरस्टार की लग्जरी लाइ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -