सैफिती बनर्जी ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट फोटो
सैफिती बनर्जी ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट फोटो
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेत्री सैफित बनर्जी और पति रोहित झा को पिछले साल एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था। गौरवान्वित मां ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखा और दर्शकों को अपना चेहरा नहीं बताया। लेकिन अब अभिनेत्री ने आखिरकार अपनी क्यूट बेटी दविजा को दुनिया से मिलवाने का फैसला कर लिया है। हाल ही में इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी छोटी राजकुमारी की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sairity (@sai_sairitybanerjee)

फोटो के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कई फिल्टर्स का इस्तेमाल किया और अपने क्यूट लिटिल बेबी की मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया और लिखा, 'Let me introduce you all to My Life.. DIVIJA.. OUR PRIENCESS @rohit.jha1983 @divija27_dj.' वर्तमान में अभिनेत्री अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से दूर अपनी मातृत्व का आनंद ले रही हैं। सैरिटी को आखिरी बार अलौकिक शो 'निशिर डाक' में चित्रित किया गया था। उनके अलावा इस शो में तुमपा घोष और सौम्या बनर्जी भी लीड में हैं।

सैफिटी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी और बाद में वह टीवी शो 'थिक जेनो लवस्टोरी' में दिखाई दीं। यह शो सैफिती के साथ-साथ नील भट्टाचार्य का डेब्यू सीरियल था। इस शो और दोनों की जोड़ी की दर्शकों ने काफी तारीफ की थी। सायरी पिछली बार शो 'निशिर डाक' में निशि की लीड भूमिका में दिखाई दी थीं। लेकिन उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के कारण शो छोड़ दिया था। बाद में उन्हें शो में बदलकर अभिनेत्री गीताश्री रॉय ने लिया।

 

परिणय सूत्र में बंधे अभिनेता नील चटर्जी, इस मशहूर गायिका को बनाया जीवनसाथी

ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है शादी, बिजनेसमैन कल्लोल चौधरी के साथ लेगी सात फेरे

मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -