फिर बढ़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' की एक्ट्रेस की मुश्किलें, पुलिस से मांगी अतिरिक्त सुरक्षा

आप सभी को याद हो साल 2016 में आई नागराज मंजुले की मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' जिसने सभी के दिलों में आग लगा दी थी ओर इस फिल्म ने जमकर कमाई की थी. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म जमकर कमाई कर सभी रिकॉर्ड तोड़ गई थी ओर कहा गया था कि यह ब्लॉकबस्टर इसलिए हुई क्योंकि यह पहली ऐसी मराठी फिल्म थी जो 4 करोड़ की लागत में बनी थी और 110 करोड़ की कमाई की थी. जी दरअसल यह फिल्म आज भी खूब पसंद की जाती है ओर इस फिल्म ने न केवल रीजनल सिनेमा बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े थे. बता दें कि सैराट की कहानी हॉरर किलिंग पर आधारित थी और इस फिल्म में रिंकू राजगुरु नजर आईं थी जो एक समय में खूब चर्चाओं में आ गईं थीं.

जी दरअसल जब रिंकू ने यह फिल्म की थी उस वक्त रिंकू ने 10वीं की परीक्षा पास की थी ओर इसके बाद उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी के कारण उन्हें स्कूल छोड़ना पड़ा था. अब यह खबर सामने आई है कि रिंकू ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है, क्योंकि रिंकू इस बार तेम्भुर्नी कॉलेज से 12वीं की परीक्षा देने वाली हैं. सामने आई खबरों के अनुसार कॉलेज प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मांगी है और कॉलेज प्रशासन का मानना है कि रिंकू के एग्जाम देने पर फैंस की भीड़ स्कूल के बाहर जमा हो सकती है इस कारण उन्हें सुरक्षा चाहिए.

आपको बता दें कि सैराट की रिलीज के दौरान हुआ भी कुछ ऐसा ही हुआ था उस समय रिंकू जहां भी जाती थीं फैंस की भीड़ उन्हें घेर लेती थी इस कारण ही उन्होंने स्कूल छोड़ दिया था.

Death : 'हम आपके हैं कौन' के प्रोड्यूसर राजकुमार का मुंबई में हुआ निधन

सोनचिरैया: रिलीज़ से पहले फिल्म को मिला क़ानूनी नोटिस, ये है वजह

Dabangg 3 : भाईजान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -