अब भी ICU में हैं सायरा बानो, नहीं हुई एंजियोग्राफी
अब भी ICU में हैं सायरा बानो, नहीं हुई एंजियोग्राफी
Share:

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो इन दिनों अस्पताल में भर्ती है। जी दरअसल उनको सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उनकी सेहत को लेकर एक चौकाने वाली खबर आ रही है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत वह अब भी ICU में हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत सायरा बानो को आईसीयू से निकाला नहीं गया है बल्कि अब भी वह वही हैं।

जी दरअसल बीते दिनों यह खबर आई थी कि बुधवार या गुरुवार को आईसीयू से निकालकर सायरा को नॉर्मल बेड में शिफ्ट किया जाएगा और उसके बाद उन्हें जल्द डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगाl हालाँकि अब खबर आई है कि सायरा बानो अब भी ICU में ही है। बीते दिन यह खबरें भी आई थी कि सायरा बानो की एंजियोग्राफी होगी लेकिन अब खबर आई है कि सायरा ने इस बात से साफ़ मना कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में हिंदुजा हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा है कि, 'एक बार सायरा बानो अपनी रजामंदी दे दें तो एंजियोग्राफी होगी।'

आप सभी को बता दें कि सायरा बानो की सेहत को लेकर धर्मेंद्र ने भी बीते दिनों बातचीत की थी। जी दरअसल उन्होंने कहा था कि सायरा बानो से उनकी बात 4 दिन पहले हुई थी, तब सायरा बानो ने धर्मेंद्र को बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसी के साथ सायरा बानो के पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी का कहना है कि दिलीप कुमार के निधन के बाद से सायरा बानो दुखी हैं और तनाव में है और इसी के चलते उनके स्वास्थ्य में गिरावट आई है।

इस साल दुनियाभर पर मंडरा रहा 'दोहरी माहमारी' का ख़तरा।।।, रीसर्च में हुए हैरतअंगेज़ खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूटे उनके बेस्ट फ्रेंड, इमोशनल पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दर्द

पुलिस ने जब्त कर ली 5 करोड़ की लैम्बोर्गिनी।।, रोते-रोते घर गया कार मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -