दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार अपने प्यार को लेकर सायरा बानो ने कही ये बड़ी बात
दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार अपने प्यार को लेकर सायरा बानो ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का 7 जुलाई 2021 को निधन हो गया था। दिलीप साहब के जाने के पश्चात् से उनकी वाईफ और अभिनेत्री सायरा बानो लाइमलाइट से दूर हैं तथा अकेली पड़ गई हैं। दिलीप कुमार के देहांत के पश्चात् से सायरा बानो ने पहली बार उनके बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों को प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद कहा है।

वही सायरा बानो ने एक हाथ से लिखा पत्र साझा किया है जिसमें उन्होंने दिलीप साहब के बारे में चर्चा की है। उन्होंने कहा कि 11 अक्टूबर को उनकी एवं दिलीप साहब की 56वीं शादी की वर्षगांठ होने वाली थी। मैं ये पत्र विशेष हमारे परिवार, विशेष मित्रों तथा शुभचिंतकों के लिए लिख रही हूं जिन्होंने हमे ढेर सारा प्यार दिया। सायरा बानो ने आगे लिखा- दिलीप साहब एवं मैं, जब वक़्त स्थिर था तथा आकाश लाखों सितारों से जगमगा रहा था। हमारी शादी, आनंदमय जिंदगी के एक साझा जीवन का आरम्भ और अब कोई बात नहीं, हम अभी भी साथ चलते हैं हाथों में हाथ डाले, हमारे विचारों में और अंतिम वक़्त तक चलते रहेंगे।

दिलीप साहब एक आइकॉनिक लाइट थे केवल मेरे लिए नहीं बल्कि उन सभी पीढ़ियों के लिए जिन्होंने अपनी जीवन में एक कदम आगे बढ़ाया तथा अपनी पर्सनालिटी से एक उदाहरण सेट किया। दिलीप कुमार के देहांत के कुछ वक़्त पश्चात् सायरा बानो को सांस लेने में समस्या तथा हाई ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने पर मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उन्हें ICU में एडमिट कराया गया था। चिकित्सकों ने उन्हें एंजियोग्राफी करवाने का सुझाव दिया है।

जिस जेल में रहे थे संजय दत्त वही रात गुजारेंगे शाहरुख के बेटे, ख़ारिज हुई जमानत याचिका

मलाइका के पास जाकर डॉगी ने किया कुछ ऐसा कि यूजर बोला- इंसान होने से तो जानवर होना ही अच्छा

पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -