अब तक अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने कही यह बात

अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत इन दिनों ठीक नहीं है। जी दरअसल दिलीप को बीते सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाना था, लेकिन अभी स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याओं के चलते उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में ही रहना होगा। अब इसी बीच दिलीप कुमार की पत्नी का कहना है कि उनकी हालत में पहले से काफी सुधार आया है। जी हाँ, बीते सोमवार देर रात दिलीप कुमार की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने इस बारे में जानकारी दी है।

आप देख सकते हैं दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से उनकी पत्नी सायरा बानो ने एक्टर के फैंस को सूचित किया कि अब मेगास्टार का स्वास्थ्य पहले से ठीक है। इसी के साथ ही सायरा ने दिलीप कुमार के फैंस से उनके जल्द स्वस्थ होने और जल्दी से अस्पताल से डिस्चार्ज होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया। आप देख सकते हैं सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा- ''हम दिलीप साहब पर ईश्वर की असीम कृपा के लिए आभारी हैं कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हम अभी भी अस्पताल में हैं और आपसे दुआएं करने का अनुरोध करते हैं, ताकि इंशाअल्लाह वह स्वस्थ हो जाएं और जल्द ही उन्हें छुट्टी मिल जाए।''

वैसे अब इस जानकारी के मिलने के बाद दिलीप कुमार के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बीते दिनों भी दिलीप कुमार के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए सायरा बानो ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा था, 'उनकी हालत अब स्थिर है, लेकिन अभी उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल पाई है। फिलहाल, डॉक्टर्स उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रखे हुए हैं।' आपको हम यह भी बता दें कि दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद 30 जून को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह जून में दो बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं और अब फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

टेक्नीशियन ने तैयार किया शानदार ‘माइलेज बूस्टर’, इस तरह करेगा काम

मीका सिंह संग हुई किस कंट्रोवर्सी पर बोलीं रखीं सावंत- 'माँ ने कहा था पैदा होते ही क्यों नहीं मर गई थी'

डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला, 31 जुलाई तक जारी रहेगा ये आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -