कभी तीन बच्चों के पापा से प्यार कर बैठी थीं सायरा बानो, अब हैं दिलीप कुमार की पत्नी!
कभी तीन बच्चों के पापा से प्यार कर बैठी थीं सायरा बानो, अब हैं दिलीप कुमार की पत्नी!
Share:

आज बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली सायरा बानो का जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि आज सायरा बानो का 76वां जन्मदिन है. अब सायरा अपना पूरा समय अपने पति के साथ बिताती हैं. उनके पति दिलीप कुमार है और अब सायरा उनकी सेवा में लगी रहती हैं. वैसे एक समय था जब सारा सबसे खूबसूरत हीरोइन कही जाती थीं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सायरा ने 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. उनकी पहली फिल्म साल 1961 में आई थी. कहा जाता है इस फिल्म का नाम 'जंगली' था और इस फिल्म में शम्मी कपूर थे.

दोनों की यह फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और इस फिल्म के बाद सायरा को लोगों ने बहुत पसंद किया. इसके बाद सायरा साल 1968 में आई फिल्म ‘पड़ोसन’ में नजर आईं और उसके बाद वह सभी के दिलों में बस गई. कई फिल्मों में सायरा को दिलीप कुमार के साथ देखा गया और उस दौरान दोनों के रिलेशन को लेकर खूब चर्चाएं हुईं. आप सभी को बता दें कि जब दिलीप कुमार 44 साल के थे तब सायरा केवल 22 साल की थी उस समय दोनों के रिश्ते से कई लोगों को आपत्ति हुई थी और दिलीप दो बार प्यार में नाकामयाब हुए थे. वहीं कहा जाता है जब दिलीप को पता चला कि सायरा उनसे बेइंतेहा मोहब्बत करती हैं तो साल 1966 में दोनों ने शादी कर ली.

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दिलीप से पहले सायरा का राजेन्द्र कुमार से प्यार करती थी लेकिन राजेन्द्र शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे. उस समय सायरा की मां नसीम को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने दिलीप कुमार से कहा कि वो सायरा को समझाएं. वहीं उस समय दिलीप ने सायरा को खूब समझाया तब जाकर सायरा मानी. फिलहाल सायरा को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

CM जगन और CM चंद्रशेखर राव ने लोगों को दी गणेश चतुर्थी की बधाई

अब जिया खान संग वायरल हुआ महेश भट्ट का वीडियो, लोगों ने कहा- 'ठरकी'

सुशांत के फैमिली वकील पर कंगना ने कहा- 'उसने कुछ नहीं बोला, बस अफवाहें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -