संत की मोदी सरकार को धमकी, अगर इन पांच सालों में नहीं बना राम मंदिर तो...
संत की मोदी सरकार को धमकी, अगर इन पांच सालों में नहीं बना राम मंदिर तो...
Share:

अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में लगातार दोबारा सरकार बनते ही पीएम नरेंद्र मोदी से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संतों की मांग अब फिर से उठने लगी है. इतना ही नहीं संत समाज राम मंदिर के लिए अपने प्राण न्योछावर करने को भी तैयार है. तपस्वी छावनी में संतों ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए यज्ञ किया, इस यज्ञ में श्री रामलला मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने भी हिस्सा लिया.

इस यज्ञ के आयोजक स्वामी परमहंस दास ने मोदी सरकार को चेताते हुए कहा कि यदि मोदी सरकार ने इस कार्यकाल के दौरान राम मंदिर का निर्माण नहीं किया तो वह पीएम कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगे. राम मंदिर निर्माण की उपेक्षा को लेकर संत समाज अब आंदोलन पर उतरने को मजबूर हो रहा है. 3 जून को छोटी छावनी में राम मंदिर को लेकर संतों, विहिप व संघ की संयुक्त बैठक प्रस्तावित है. 

किन्तु इस बैठक से पहले तपस्वी छावनी के श्री महंत व राम मंदिर के लिए आमरण अनशन कर चुके स्वामी परमहंस दास ने पीएम मोदी से मांग की है कि सोमनाथ की तर्ज पर अयोध्या में भी राम मंदिर का निर्माण कराया जाए. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 2.0 के काम की शुरुआत ही राम मंदिर से होनी चाहिए. राम मंदिर के लिए आज संतों ने छावनी मंदिर के बाहर यज्ञ का आयोजन किया था, जिसमें श्री रामलला के मुख्यपूजारी आचार्य सतेंद्र दास ने हिस्सा लिया.  

तेल कंपनियों ने की एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी

सप्ताह के आखिरी दिन भी गिरावट के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पांच जुलाई को वित्त मंत्री पेश करेंगी आम बजट, व्यापार को कई उम्मीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -