कोयंबटूर चर्च में सेंट सेबेस्टियन की मूर्ति को तोड़ा गया

 

कोयंबटूर: एक विचित्र घटना में, दो अज्ञात लोगों ने कोयंबटूर के एक चर्च के परिसर में रविवार देर रात सेंट सेबेस्टियन की एक प्रतिमा को तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि दो लोगों ने रामनाथपुरम में होली ट्रिनिटी चर्च के प्रवेश द्वार पर स्थित मंदिर में सेंट सेबेस्टियन की एक प्रतिमा को विरूपित किया।

चर्च के लोगो  के अनुसार घटना रात 10 बजे के बाद की है। दो आदमी एक दोपहिया वाहन पर चर्च के प्रवेश द्वार के पास पहुंचे, और उनमें से एक ने फाटक को तोड़ दिया। एक ईंट से, घुसपैठिए ने चर्च परिसर के भीतर धर्मस्थल के पास  मूर्ति को तोड़ दिया।

सुरक्षा गार्ड के पकड़ने से पहले ही दंपती भाग निकले। सुरक्षा गार्ड ने चर्च के पुजारियों को सूचित किया, जिन्होंने रामनाथपुरम पुलिस को सूचित किया।

फादर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू की। चर्च के सहायक पादरी बास्टिन जोसेफ। हालांकि चर्च शहर के व्यस्त रामनाथपुरम जंक्शन के पास स्थित है, लेकिन रविवार को पूर्ण तालाबंदी के कारण वाहनों और पैदल चलने वालों की संख्या कम थी।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने इलाके से कई निगरानी कैमरे की तस्वीरें एकत्र की हैं और दो लोगों की तलाश कर रहे हैं। होली ट्रिनिटी चर्च केरल में सीरो-मालाबार कैथोलिक चर्च के रामनाथपुरम अधिवेशन का हिस्सा है।

विशेषज्ञों का कहना है कि आने वाले हफ्तों में भारत में ओमिक्रोन केस और बढ़ सकते है

रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, टिकट बुक करवाने का झंझट खत्म

'कोहली को 120 शतक लगाने के बाद करना चाहिए थी शादी..', जानिए शोएब अख्तर ने क्यों कही ये बात ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -