दिया मिर्ज़ा से भी खूबसूरत है उनकी सौतन, फोटो देख रह जाएंगे हैरान
दिया मिर्ज़ा से भी खूबसूरत है उनकी सौतन, फोटो देख रह जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने हाल ही में बिजनसमैन वैभव रेखी से मुंबई में प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी का एलान करके सात फेरे लिए। शादी के 2 माह के उपरांत  दिया ने अप्रैल में एलान करते हुए बताया कि वो गर्भवती हैं और जल्द ही अपने प्रथम बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कुछ दिनों पूर्व उनके पति वैभव रेखी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो दिया संग अपनी बेटी समायरा रेखी का जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो को उनकी एक्स-वाइफ सुनैना रेखी ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

वैभव रेखी के इस वीडियो को देखने के उपरांत ये बात भी साफ हो गई कि भले ही वो सुनैना से अलग हो गए हैं लेकिन उनके रिश्ते आज भी उतने ही अच्छे हैं। वैसे बात करें सुनैना रेखी की तो वो भी खूबसूरती और फिटनेस के केस में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। सुनैना पेशे से योगा इंस्ट्रक्टर हैं और फिजियोथेरेपिस्ट भी हैं जो सोशल मीडिया पर हमेशा अपने चाहनेवालों को अपने फिटनेस वर्कआउट वीडियोज के जरिए मोटीवेट करने का काम करती है। इंस्टाग्राम पर उनके 93 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

सुनैना वैभव और दिया के रिश्ते को लेकर भी बहुत सपोर्टिव दिखाई देती हैं और इंटरनेट पर सकारात्मक पोस्ट्स साझा करती हुई नज़र आती है। इंटरनेट पर वो अपने हॉट अंदाज से भी लोगों को हैरान करती हुई दिखाई देती है। उनका स्लिम और ट्रिम अंदाज देखकर फैंस भी चौंक जाते हैं और वो भी लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं।

 

 

 

इरा खान ने शेयर की अपने बॉय फ्रेंड के साथ तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन

कोरोना काल में जुटेंगे 1 लाख लोग, नई पार्टी लॉन्च करेंगी जगन रेड्डी की बहन शर्मीला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सनी लियोनी का डांस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -