थाईलैंड ओपन : श्रीकांत और कश्यप को मिली शिकस्त, साइना का ऐसा रहा मुकाबला
थाईलैंड ओपन : श्रीकांत और कश्यप को मिली शिकस्त, साइना का ऐसा रहा मुकाबला
Share:

बैंकॉकः भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ीयों में शुमार साइना नेहवाल, किदांबी श्रीकांत और पारुपल्ली कश्यप बैंकॉक में चल रहे बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर सुपर 500 टूर्नामेंट थाईलैंड ओपन में मैच गंवा चुके हैं। सातवीं सीड साइना को गुरुवार को महिला एकल के दूसरे दौर में वर्ल्ड नंबर-18 जापान की सयाका ताकाहाशी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। ताकाहाशी ने 48 मिनट तक चले मैच में सायना को 16-21, 21-11, 21-14 से शिकस्त दी। वर्ल्ड नंबर-8 साइना का इससे पहले ताकाहाशी के विरूध्द 4-0 का रिकॉर्ड था,मगर इस बार उन्हें शिकस्त खानी पड़ी।

भारतीय खिलाड़ी ने पहला गेम आसानी से 21-16 से जीत लिया। मगर अगले दो गेम में वह पीछे रह गई और मुकाबला गंवा बैठी। पुरुष एकल में पांचवीं सीड श्रीकांत को थाईलैंड के खोसित फेतपरादब के खिलाफ 11-21, 21-16, 21-12 से हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड नंबर-32 खोसित ने वर्ल्ड नंबर-10 श्रीकांत को एक घंटे तीन मिनट में हरा दिया। इस जीत के साथ खोसित ने श्रीकांत के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 1-1 का कर लिया है। दूसरे मैच में कश्यप को हार झेलनी पड़ी।

तीसरी सीड चीनी ताइपे के चोउ तियेन चेन ने कश्यप को 21-9, 21-14 से शिकस्त दिया। इस जीत के साथ चेन ने कश्यप के विरूध्द अपना करियर रिकॉर्ड 3-2 का कर लिया है। इस बीच, पुरुष युगल में सात्विकसाइराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी अगले दौर में पहुंच गए हैं। भारतीय जोड़ी ने छठी सीड इंडोनेशिया के फजर अलफियान और मोहम्मद रियान अरदियांतो की जोड़ी को 21-17, 21-19 से हरा दिया।

आइसीसी वर्ल्ड कप से बाहर होना एक दुखद अहसास

दो घरेलू क्रिकेटरों ने क्रिकेट को कहा अलविदा

रवि शास्त्री बने रह सकते हैं टीम के कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -