सायना नेहवाल ने शेयर किया अपनी बायोपिक का फर्स्ट लुक, दी परिणीति को बधाई
सायना नेहवाल ने शेयर किया अपनी बायोपिक का फर्स्ट लुक, दी परिणीति को बधाई
Share:

बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म में परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है और इस बात से आप सभी वाकिफ ही होंगे कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है. ऐसे में हाल ही में सायना ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए परिणीति को बधाई दी है. आप देख सकते हैं सायना नेहवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ''इस साझा यात्रा का बेसब्री से इंतजार है. सायना नेहवाल बायोपिक के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.'' इसी के साथ सायना के अलावा टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार ने भी इस प्रोजेक्ट के लिए परिणीति को बधाई दी है.

 

वहीं बीते दिनों ही इस फिल्म के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा था, ''यह प्रोजेक्ट मेरे लिए एकदम परफेक्ट हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ते सर और उनकी टीम ने इस फिल्म के लिए जो किया, वो काबिले तारीफ है. उन्होंने मुझे हर वो सुविधा उपलब्ध कराई जिसकी इस प्रोजेक्ट के लिए मुझे जरुरत थी. मुझे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों से इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग मिली है. मैं इस फिल्म के चलते खुश हूं, लेकिन थोड़ा नर्वस भी हूं.'' अब बात करें परिणीति के वर्कफ्रंट की तो वह इस फिल्म के अलावा अजय देवगन की फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया पर भी काम शुरू करेंगी और इस फिल्म में वे सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के साथ नजर आने वाली हैं.

इसी के साथ वह एक हॉलीवुड थ्रिलर के आधिकारिक रीमेक में काम कर रही हैं जिसके नाम 'दि गर्ल ऑन दि ट्रेन' है और इस फिल्म में लीड कैरेक्टर एमिली ब्लंट ने निभाया था. वहीं यह फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जिसका तलाक हो चुका है और जिसकी एक इंवेस्टिगेशन के चलते जिंदगी उलझ जाती है. आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2015 की बेस्टसेलर किताब पर आधारित है और इस किताब को पॉला हॉकिन्स ने लिखा था.

श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने पिता की 55 साल पुरानी फोटो, फैंस से पुछा ये सवाल

दीपिका पादुकोण फ़िल्म '83 की व्रैप-अप पार्टी का करेंगी आयोजन, एक खास पत्र के साथ भेजा टीम के सदस्यों को आमंत्रण!

Video: अवार्ड शो में होस्ट बने रणवीर लेकिन अनुष्का को नहीं आया पसंद, ऐसे खींची टांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -