शाहरुख़ और साइना नेहवाल एक साथ

शाहरुख़ और साइना नेहवाल एक साथ

भारत की मशहूर बैडमिंटन खिलाडी साइना नेहवाल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से मिलना चाहती है. सायना ने हाल ही में ट्वीटर के ज़रिये अपनी ये इच्छा व्यक्त की है. शाहरुख़  यहां पर अपनी आगामी फिल्म ‘‘दिलवाले’’ की शूटिंग कर रहे हैं. शाहरुख़ के शहर में होने की खबर जब साइना को मिली तो वे काफी खुश हुई और उन्होंने ट्वीट किया. किंग खान रोहित शेट्टी की आगामी कॉमेडी ड्रामा फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं जिसमे काजोल भी मुख्य भूमिका में है. सायना ने अपनी इस इच्छा को प्रकट करने के लिए ट्विटर का उपयोग किया है. 

सायना ने ट्वीट किया ‘‘हेल्लो सर, पता चला है कि आप हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, आपसे मिलना चाहूंगी.’’ इस पर शाहरुख़ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा  ‘‘बताआे कि तुम्हारे पास कब समय है, हम लोग तुरंत तय करेंगे.’’ इस पर सायना ने जवाब दिया  ‘‘सर क्या हम लोग कल मिल सकते हैं, जैसा हो मुझे बताएं, मैं आउंगी मैं हैदराबाद में हूं .’’  इस बात पर शाहरुख़ बोले ‘‘रात को तुम्हें फोन करूंगा और तुम्हारे आने के लिए सही समय तय करेंगे. तुमसे मिलकर अच्छा लगेगा.’’ 

सायना ‘‘दिलवाले’’ की अभिनेत्री काजोल से पहले ही मिल चुकी है और उन्होंने काजोल के साथ एक फोटो भी शेयर की थी और लिखा था ‘‘काजोल मैम से मिली, मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं.’’ फिल्म ‘‘दिलवाले’’ में शाहरुख़ काजोल के अलावा वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन ईरानी, विनोद खन्ना, संजय मिश्रा और जॉनी लीवर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 18 दिसंबर रिलीज़ होने वाली है.