तो यह है साइना नेहवाल की हार का कारण
तो यह है साइना नेहवाल की हार का कारण
Share:

रियो ओलिंपिक के बाद चोटिल हुई भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल ने आर्थ्रॉस्कॉपिक सर्जरी के बाद मकाऊ ओपन और हांगकांग ओपन में हिस्सा लिया था और दोनों ही टूर्नामेंट में में उन्हें क्वार्टर फाइनल में हार झेलनी पड़ी थी। साइना ने खुलासा किया है कि वो पूरी तरह फिट नहीं थी और इन टूर्नामेंट्स अपनी फिटनेस को टेस्ट करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि मैं अच्छी तरह उबर रही हूं, मैंने दो टूनार्मेंट खेले और क्वार्टररफाइनल तक पहुंची और यह तो सिर्फ शुरुआत थी।

रिहैबिलिटेशन के बाद मैं दो-तीन हफ्तों तक खेली और मैं खुद को परखना चाहती थी कि मैं उस मंच पर कैसा प्रदर्शन कर रही हूं। हालांकि मैं जानती थी कि मैं शत प्रतिशत फिट नहीं थी। उनके कोच विमल कुमार थे की साइना इन प्रतियोगिताओं में  में हिस्सा ना ले।

गौरतलब है कि उनकी हड्डी का एक हिस्सा घुटने की कैप बोन से अलग हो गया था जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई थी। Saina Nehwal का यह बयान अचरज भरा इसलिए है क्यंकि वो भारत का प्रतिनिधित्व करती है और उनके किसी भी टूर्नामेंट खेलते वक्त उनके लाखों फैन्स की नजरें उनकी जीत पर होती हैं। फिटनेस को परखने के लिए बड़े टूर्नामेंट्स में लेना शायद उनके फेन्स को पसंद न आये।

भारत की बेडमिंटन स्टार से भी उलझ चुकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -