न्यूजीलैंड ओपन : बड़े उटलफेर का शिकार हुई साइना नेहवाल, करना पड़ा हार का सामना
न्यूजीलैंड ओपन : बड़े उटलफेर का शिकार हुई साइना नेहवाल, करना पड़ा हार का सामना
Share:

ऑकलैंड : भारतीय शटलर साइना नेहवाल बुधवार को बड़े उटलफेर का शिकार हो गईं। न्यूजीलैंड ओपन में वुमन्स सिंगल्स के पहले ही राउंड में उन्हें 203 रैंक नीचे की शटलर से हार का सामना करना पड़ा। चीन की वांग झीयेई ने साइना को 21-16, 23-21, 21-4 से हराया। दूसरी ओर, मेन्स सिंगल्स में भारतीय शटलर एचएस प्रणव और बी साई प्रणीत अपने-अपने मुकाबले जीतकर प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

IPL 2019 : आज वार्नर के बगैर मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी सनराइज़र्स हैदराबाद

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साइना और वांग झीयेई पहली बार एक दूसरे के खिलाफ कोर्ट पर उतरी थीं। साइना की मौजूदा वर्ल्ड रैंकिंग नौ है। वांग दुनिया की 212वें नंबर की महिला शटलर हैं। उन्होंने पिछले साल यूथ ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीता था। साइना की हार के साथ ही वुमन्स सिंगल्स में भारतीय चुनौती खत्म हो गई। इस टूर्नामेंट में साइना के अलावा भारत की अनुरा प्रभुदेसाई भी उतरी थीं, लेकिन वे भी हार चुकी हैं।

ताहिर के एक्शन पर कुछ ऐसा रहा धोनी का रिएक्शन

मेन्स सिंगल्स के ऐसे रहे नतीजे 

इसी के साथ मेन्स सिंगल्स में प्रणव ने पहले दौर में वर्ल्ड नंबर 50 सिंगापुर के लोह कीन येई को 21-15, 21-14 से हराया। अब प्री-क्वार्टर फाइनल में उनकी भिड़ंत दूसरी वरीयता प्राप्त इंडोनेशिया के टॉमी सुगिर्तो से होगी। प्रणीत भी पहले दौर की चुनौती पार करने में सफल रहे। वे हमवतन शुभंकर डे को 21-17, 19-21, 21-15 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचे। अब उनका सामना दो बार के ओलिंपिक और 5 बार के वर्ल्ड चैम्पियन लिन डैन से होगा।

इस कारण आगे बढ़ सकता है भारत का वेस्टइंडीज दौरा

कुछ इस तरह रैना ने अपने नाम कर लिया ऐसा शानदार रिकॉर्ड

मुंबई के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने की हार्दिक पंड्या की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -