French Open Super Series : बाहर हुईं सायना नेहवाल
French Open Super Series : बाहर हुईं सायना नेहवाल
Share:

पेरिस : दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त भारतीय मशहूर और दिग्गज शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल बीते दिन यानि कि शुक्रवार को 275,000 डॉलर इनामी राशि वाले फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं साइना नेहवाल को एक दिन पहले ही सर्वोच्च विश्व वरीयता की कुर्सी छीन गई और अब सायना क्वार्टर फाइनल मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी थाईलैंड की रातचानोक इंतानोन से 21-9, 21-15 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

रातचानोक से सायना की यह 10वीं भिड़ंत थी, जिसमें उन्हें चौथी हार का सामना करना पड़ा। आठवीं वरीय रातचानोक के खिलाफ अपने बीते 2 मुकाबले जीतने वाली सायना नेहवाल बीते दिन उनके सामना नहीं कर पाई।

पहले दौर में 4-4 के स्कोर तक शुरुआती संघर्ष के बाद जैसे रातचानोक ने तूफानी गति पकड़ ली और लगातार अंक लेते हुए 18-6 की विशाल बढ़त ले ली। यहां से फिर रातचानाको को जीत दर्ज करने के लिए ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

दूसरे दौर में तो सायना नेहवाल एक बार भी रातचानोक को मात न दे सकीं। मात्र 39 मिनट में सायना क्वार्टर फाइनल मुकाबला गंवा बैठीं। सायना नेहवाल की हार के साथ फ्रेंच ओपन से भारत की दावेदारी भी खत्म हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -