साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर भड़के उनके पति, पिता ने कहा- 'मांगो माफ़ी'
साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर भड़के उनके पति, पिता ने कहा- 'मांगो माफ़ी'
Share:

मशहूर स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी को लेकर दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ की काफी आलोचना हो रही है। हर कोई उन्हें भला-बुरा कह रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। इसी के साथ अब साइना के पति और उनके पिता ने भी अभिनेता पर काफी नाराजगी जाहिर की है। जी दरअसल इसे लेकर साइना नेहवाल के पति और शटलर पारुपल्ली कश्यप ने कहा है, "यह हमारे लिए परेशान करने वाला है। अपनी राय रखिए लेकिन बेहतर शब्दों का चयन करिए।"

जी दरअसल पारुपल्ली ने ट्वीट को अपमानजनक बताया और कहा, "मुझे लगता है कि आपने सोचा था कि ऐसे बात कहना अच्छा था।" । आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ ने साइना के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया है। जी दरअसल साइना नेहवाल ने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को लेकर एक ट्वीट किया था। उस दौरान उन्होंने घटना की निंदा करते हुए लिखा था कि 'कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधान मंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।' उनके इसी ट्वीट को साझा करते हुए अभिनेता ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। उसके बाद से उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले को बढ़ता देख सिद्धार्थ ने अपनी टिप्पणी पर सफाई दी।

उन्होंने कहा है कि, 'उन्होंने अपने ट्वीट से किसी को अपमानित नहीं किया है। उन्होंने जो कुछ भी लिखा है, उसका गलत अर्थ निकाला गया है और यह उचित नहीं है।' वहीं दूसरी तरफ साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने कहा है कि, 'सिद्धार्थ ने उनकी बेटी के बारे में जिन अल्फाजों का इस्तेमाल किया है, वह बेहद आपत्तिजनक है। गलत है। इसके लिए सिद्धार्थ को साइना से माफी मांगनी होगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने जान-बूझकर साइना को अपमानित करने के लिए ऐसा बयान दिया या अंजाने में उसने इतना भद्दा कमेंट किया।'

Video: विकी कौशल का डांस देख लोगों ने बोला- 'कैटरीना का असर'

वेधा के लुक में ऋतिक रोशन को देख आर माधवन ने दी यह प्रतिक्रिया

'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' कहने वाले वीर दास कोरोना पॉजिटिव, यूजर्स बोले- 'मिला कर्मों का फल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -