साइना नेहवाल बायोपिक : शूटिंग के दौरान हमेशा अपने साथ यह खास चीज रखेंगी परिणीति
साइना नेहवाल बायोपिक : शूटिंग के दौरान हमेशा अपने साथ यह खास चीज रखेंगी परिणीति
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा द्वारा साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए हमेशा ट्रेनर को साथ रखने का बड़ा फैसला लिया गया है. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन आइकॉन साइना नेहवाल के जीवन पर बनने वाली महत्वकांक्षी बायोपिक में काम करने के लिए तैयार है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू की जाएगी. 

बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले परिणीति अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को भी पूरा करना चाहती हैं और वे चाहती हैं कि उनके अन्य प्रोजेक्ट्स साइना नेहवाल की बायोपिक में उनके प्रशिक्षण में रूकावट न डालें. परिणीति पहले अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को प्रमोट करेंगी और फिर सीधे लंदन में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग भी वे इस दौरान करेंगी.

बता दें परिणीति जानती हैं कि साइना के लिए अपनी फिटनेस ट्रेनिंग जारी रखना चुनौतीपूर्ण होगा और इसके लिए उन्होंने एक नई योजना भी बना ली है. ख़ास बात यह हैं कि परिणीति को बैडमिंटन के खेल में महारथ हासिल करने के साथ-साथ साइना नेहवाल की बॉडी लैंग्वेज में भी उन्हें खुद को ढालना पड़ेगा. फ़िलहाल तो साइना की बॉडी लैंग्वेज को तो वे आसानी से अपना लेंगी, लेकिन फिटनेस स्तर को हासिल करना और खुद को साइना की तरह ट्रेन करना सबसे चुनौतीपूर्ण उनके लिए रहेगा. इसके लिए उन्होंने मेशा ट्रेनर को साथ रखने का बड़ा फैसला लिया हैं. 

इस अभिनेता का खुलासा, कहा-जब कैटरीना ने जड़ा मुझे थप्पड़

'कुली नंबर 1' : वरुण-सारा के लिए बड़ी खबर, इस दिन यहां शुरू होगी शूटिंग

मीटू केस में विकास बहल को हरी झंडी, फिर से मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

सुपरहिट होने को तैयार अजय की 'दे दे प्यार दे', अब तक हुईं इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -