साइना की बायोपिक को लेकर काफी एक्साइटेड है श्रद्धा
साइना की बायोपिक को लेकर काफी एक्साइटेड है श्रद्धा
Share:

'आशिकी 2', 'एक विलेन', 'हैदर', 'एबीसीडी 2', और 'बागी' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों सातवें आसमान पर है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब श्रद्धा कपूर से पूछा कि, आप अपनी पिछली फिल्मों की नाकामी को लेकर कितनी परेशान हैं. इस बात पर श्रद्धा ने जवाब दिया कि, "उतार-चढ़ाव हर इंसान की जिंदगी का एक हिस्सा होते हैं, मैं भी इससे अछूती नहीं हूं. आज यदि मैं अच्छे फेज में नहीं हूं तो खराब फेज़ भी नहीं है. मैं जिस तरह की डिफरेंट रोल्स वाली फिल्में चुन रहीं हूं, उन्हें देखते हुए मुझे यकीन है कि आने वाले वक्त में लोग मुझ पर गर्व करेंगे.

इसके बाद जब उनकी आने वाली फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक के बारे में पूछा तो श्रद्धा ने कहा कि, "मैं इसे लेकर काफी एक्साइटेड हूं, साइना ने सारी जिंदगी बैडमिंटन खेलते हुए बिताई है और मुझे कुछ महीने की ट्रेनिंग में उनकी सारी जिंदगी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारना है. इसलिए मेरे लिए यह अब तक की सबसे मुश्किल और चुनौतीपूर्ण फिल्म है. साइना न केवल नंबर 1 बैडमिंटन प्लेयर हैं बल्कि यूथ आइकन भी हैं, मुझे गर्व है कि मैं उनका किरदार निभा रही हूं. मैं जानती हूं कि इसके लिए मुझे काफी तैयारियां करनी पड़ेंगी.

इसके बाद जब श्रद्धा से पूछा कि, अपने कैरियर को लेकर क्या सोचती हैं. श्रद्धा ने कहा, 'मैैं भाग्यशाली हूं कि बॉलीवुड में हूं और इससे भी ज्यादा भाग्यशाली मैं खुद को इसलिए मानती हूं कि काम पाने के लिए मुझे कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाना पड़ा. मौके हर किसी के जीवन में आते है, बस आपको उन्हें पहचानकर, उनका लाभ उठाना आना चाहिए. अगर आप सही हैं तो टिकेंगे और अगर नहीं हैं तो कैरियर खत्म. मुझे लगता है कि मैंने अच्छा काम किया है और मैं आज जो भी हूं अपनी मेहनत की वजह से हूं."

ये भी पढ़े

एक बार फिर वायरल हुआ सुहाना का हॉट लुक

देसी गर्ल की फीस सुन निकला ऑर्गनाइजर्स के कान से धुंआ

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -