PBL-2  : सेमीफाइनल में पहुचे साइना श्रीकांत
PBL-2 : सेमीफाइनल में पहुचे साइना श्रीकांत
Share:

नई दिल्ली: कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत वॉरियर्स टीम, प्रीमियर बैडमिंटन लीग (PBL) के दूसरे सीजन के सेमीफाइनल में पहुंच गई है.

इसके साथ ही अवध वॉरियर्स टीम ने बेंगलुरू ब्लास्टर्स टीम को 4-3 से मात देकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. वही इस मैच में साइना ने हॉन्ग कॉन्ग की चेयुंग गान यी को मात दी और पुरुषों के सिंगल्स मुकाबले में श्रीकांत ने रियो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता विक्टर एक्सेलसेन को मात दी.  

बता दे कि भारतीय बैडमिंटन खिलाडी साइना नेहवाल ने लीग में ट्रंप मैच में शानदार प्रदर्शन कर पहले गेम में लगातार दो अंक जुटाए, इसके साथ ही अवध वॉरियर्स  में किदांबी श्रीकांत ने दिल्ली एसर्स को हराकर कर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की  थी. वही उस समय साइना के सामने बैडमिंटन स्टार निचोन जिंदापोन थी. साइना ने उन्हें अपना  आक्रामक खेल दिखाते हुए पहले गेम में लगातार दो अंक जुटाए, और पहले गेम की जीत अपने नाम की थी. वही दूसरे गेम में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जिंदापोन ने लगातार तीन अंक हासिल किये. उसके बाद साइना ने गेम की जल्द ही रिकवरी करते हुए 11-7 का स्कोर खड़ा कर ट्रंप  मैच में अपनी जीत का परचम लहराया.   

बैडमिंटन मैच में साइना और किदांबी की शानदार जीत

पीवी सिंधु ने चेयुंग यी को दी 5 -0 से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -