विरूष्का संग सैफीना और वरुण-नताशा ने किया न्यू ईयर सेलिब्रेशन
विरूष्का संग सैफीना और वरुण-नताशा ने किया न्यू ईयर सेलिब्रेशन
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देशभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है और इस काम को करने में बॉलीवुड के सेलेब्स भी पीछे नहीं है. सभी ने देर रात तक पार्टी की और अपने करीबियों को और एक-दूसरे को नए साल की बधाई दी. वहीं आम लोगों कें बीच नए साल का एक अलग ही उत्साह रहा लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में कम नहीं रहे. उनके बीच भी नए साल का उत्साह देखने को मिला. इस दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने करीना सैफ के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

इस दौरान उन दोनों के साथ वरुण धवन भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शामिल रहे. तीनो कपल की इन तस्वीरों में इनके बीच शानदार बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल सैफ अली खान, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, विराट कोहली और नताशा दलाल ने स्विटजरलैंड में न्यू ईयर का वेलकम किया और तीनो कपल वहां मदमस्त होकर घूमते नजर आ चुके हैं.

वैसे इन तस्वीरों से पहले इनकी स्विटजरलैंड से फोटोज सामने आई थी जो अलग अलग थी लेकिन अब सब साथ हो गए हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा वन पीस ड्रेस में और विराट कोहली ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं और वरुण धवन ब्लैक सूट और गर्लफ्रेंड नताशा शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं. इसी के साथ करीना गाउन में नजर आ रही हैं और सैफ भी शानदार दिख रहे हैं.

इस शो से विद्या बालन ने बनाई इंडस्ट्री में अपनी जगह, फिल्म परिणीता से मिली थी सफलता

प्रियंका जैसा शादी का लहंगा पहनने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई यह पाकिस्तानी एक्ट्रेस

नए साल के लिए तैयार हुईं दिशा पाटनी, शेयर किए नए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -