करीना के होते हुए आज भी अमृता को याद करते सैफ, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान
करीना के होते हुए आज भी अमृता को याद करते सैफ, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का जीवन तथा प्रेम कहानी किसी फिल्म से कम नहीं रही है। अमृता सिंह के साथ उनके अफेयर एवं गुपचुप विवाह ने ना केवल उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया था बल्कि स्वयं पटौदी खानदान भी बेटे सैफ के अमृता से शादी के निर्णय से चौंक गया था। उसके पश्चात् करीना कपूर से शादी भी उनकी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण निर्णय रहा है। किन्तु करीना से शादी के पश्चात् सैफ आज भी अपनी पहली वाईफ को एक खूबसूरत कारण से याद करते हैं।

सैफ अली खान बताते हैं कि अमृता सिंह के कारण ही वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ पाए थे। अमृता ने ही उन्हें करियर को गंभीरता से लेने की सीख दी थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते सैफ अली खान ने बोला था कि अमृता की वजह से ही वह करियर में ऊंचाई प्राप्त कर पाए। उसके पश्चात् सैफ ने अमृता के साथ पिछले समय को याद करते हुए कहा, 'मैं अपने घर से भाग गया था तथा 20 वर्ष की उम्र में ही अमृता से विवाह कर लिया था। मैं इस बात के लिए हमेशा अमृता का आभारी रहूंगा कि उन्होंने मुझे अपने काम तथा पेशे को गंभीरता से लेने की सीख दी थी।'

1991 में शादी के पश्चात् दोनों के दो बच्चे भी हैं - सारा अली खान एवं इब्राहिम। किन्तु यह शादी लंबे वक़्त तक टिक नहीं पाई। वर्ष 2004 में सैफ तथा अमृता एक दूसरे से अलग हो गए और तलाक दे दिया। बता दें कि सारा और इब्राहिम अपनी मां के साथ ही रहते हैं। तत्पश्चात, सैफ ने आगे बढ़ने का निर्णय लिया तथा 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली। किन्तु अमृता आज भी अकेली हैं। करीना से शादी के पश्चात् भी सैफ सारा और इब्राहिम का बहुत ध्यान रखते हैं। 

बॉलीवुड और सरकार पर सोनू सूद का कटाक्ष, कहा- गलत को सही कहोगे तो नींद कैसे आएगी?

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पर आया इस मशहूर क्रिकेटर का दिल, जानिए क्या है वजह?

आंटी सुनने में उर्मिला मतोड़कर को नहीं है कोई परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -