केपटाउन में रोमांटिक हुए सैफीना, शेयर की ये कोजी तस्वीर
केपटाउन में रोमांटिक हुए सैफीना, शेयर की ये कोजी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार्स करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने हाल ही में अपने लाड़ले बेटे तैमूर का जन्मदिन साउथ अफ्रीका में मनाया है जहां से उनकी कई तस्वीरें भी सामने आई हैं को आप देख ही चुके होंगे. उनमे से ही एक और रोमांटिक तस्वीर सामने आई है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दोनों की जोड़ी सबसे हॉट जोड़ियों में से एक हैं. इस फोटो में आप देख सकते  हैं सैफ और करीना का रोमांटिक अंदाज़ जिसकी चर्चा होना लाज़मी है.

ये आप जानते ही है उन्होंने अपने बेटे तैमूर का बर्थडे भी खूबसूरत नजारे के बीच सेलिब्रेट किया. और तो और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई. अब इसी बीच साउथ अफ्रीका के केप टाउन से एक नई तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में करीना और सैफ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आए. उनका यह अंदाज दर्शकों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद आ रहा है. आप भी देख सकते हैं यहां ये तस्वीर जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@iamkareenakapoor) on

आपको बता दें, 20 दिसंबर को तैमूर अली खान दो साल के हुए. लेकिन इन दोनों सालों में तैमूर अपने मम्मी-पापा से भी ज्यादा पॉपुलर हो गए है. सोशल मीडिया पर छोटे नवाब तैमूर की तस्वीरें काफी पसंद की जाती है. खैर, मम्मी-पापा के साथ साउथ अफ्रीका गए हुए तैमूर अली खान की ढेरों सारी तस्वीरें वायरल हो रहे हैं. इसमें वो छुट्टियों का मजा लेते हुए नजर आ रहे है. साउथ अफ्रीका जाने से पहले ही करीना और सैफ में तैमूर का जन्मदिन परिवार और खास दोस्तों के साथ मना लिया था. 

केपटाउन में इतने क्यूट अंदाज़ में तैमुर ने किया बर्थडे सेलिब्रेशन

बड़े होकर इस खानदान के दामाद बनने वाले हैं तैमूर अली खान!

अपने पति को सनी लियॉन के पति जैसा बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -