बहन सोहा अली खान के साथ सैफ ने कराया फोटोशूट, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात
बहन सोहा अली खान के साथ सैफ ने कराया फोटोशूट, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन एक्ट्रेस सोहा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो साझा किए हैं जिसमें एक वीडियो में अभिनेत्री अपने भाई के साथ घर में फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। वीडियो में सैफ अली खान बहुत शर्माते हुए भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है साथ ही प्रशंसक अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नहीं थक रहे हैं। किन्तु इस वीडियो में विशेष बात ये भी है कि अभिनेत्री करीना कपूर खान नहीं नजर आ रही हैं। आपको बता दें, अभिनेत्री शीघ्र ही अपने दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वहीं सोहा ने इस वीडियो को साझा करने के साथ कैप्शन में स्पेशल बात लिखी, ‘हम प्रतीक्षा कर रहे हैं, द हाउस ऑफ पटौदी का नया कलेक्शन आने वाला है। द हाउस ऑफ पटौदी। इसमें कई पारंपरिक कपड़े तथा डिजाइन्स सम्मिलित हैं।’ करीना कपूर खान की कभी भी डिलीवरी हो सकती है। बच्चे के जन्म होने के पश्चात् सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर रहेंगे। इसी के चलते सैफ अली अपने सारे कमिटमेंट्स को कम्पलीट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सैफ अली खान शीघ्र ही अपनी आने वाली मूवी ‘आदिपुरुष’ में एक नए भूमिका को निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान रावण के किरदार को निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसी के साथ सैफ ‘बंटी और बबली 2’ तथा ‘भूत पुलिस’ में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। करीना कपूर खान की बात करें तो वो आमिर खान की मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान रवाना हुईं जैकलीन, स्टोरी शेयर कर दी जानकारी

साउथ अभिनेता के भाई को लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए कौन है वो?

7 साल बाद होगी जया बच्चन की बड़े परदे पर वापसी, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -