प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दोस्तों से मिलने पति संग पहुंची करीना
प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दोस्तों से मिलने पति संग पहुंची करीना
Share:

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं. इसी बीच वह अपनी दोस्तों से मिली है. जी दरअसल इस समय खबरें हैं कि अगले साल करीना की डिलीवरी होगी. ऐसे में प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद करीना हाल ही में अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट हुईं हैं. वह उनसे मिलने पहुंची. वैसे इस दौरान करीना कपूर के साथ उनके पति सैफ अली खान भी शामिल थे. दोनों अमृता अरोड़ा के घर के बाहर नजर आए.

वहीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं इस दौरान सैफ व्हाइट कुर्ता और जींस में दिखाई दिए. वहीं इसके अलावा उन्होंने व्हाइट कलर का मास्क भी पहना हुआ था. अब बात करें करीना के बारे में तो वह व्हाइट कलर का टैंक टॉप पहने नजर आई. इसी के साथ एक्ट्रेस ने डेनिम के साथ टीमअप किया था जो बेहतरीन रहा. वहीं इस दौरान करीना भी मास्क पहने नजर आईं. अब दोनों पति पत्नी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. वैसे जब करीना बाहर नजर आईं तो उन्होंने पैपराजी को हैलो करते हुए पोज दिया. इसके अलावा इस दौरान मलाइका अरोड़ा को भी उनकी गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट किया गया.

इस दौरान मलाइका ने भी व्हाइट टैंक टॉप पहना था. आप देख सकते हैं उन्होंने हैट पहनी हुई थी. आप तो जानते ही होंगे मलाइका-अमृता अरोड़ा और करीना कपूर अच्छी दोस्त हैं और तीनों साथ में जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाते हुए कई बार नजर आ चुकीं हैं. अब बात करें काम के बारे में तो करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ दिखाई देंगी.

सुशांत केस में कंगना ने दागे आमिर खान से लेकर अनुष्का तक पर सवाल

बेबाक राय के चलते कई फ़िल्में खो चुकीं हैं स्वरा 

बाढ़ से पीड़ित इस लड़की की स्थिति देखकर इमोशनल हुए सोनू सूद, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -