सारा इस फोटो में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही......
सारा इस फोटो में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सैफ अली खान जिनकी पहली पत्नी अमृता की बेटी सारा अली खान के बारे में आजकल यह चर्चा काफी जोरो पर चल रही है की वह जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री करने वाली है. तथा देखा जाए तो अभी हाल ही में फैशन डिजाइनर संदीप खोसला ने सारा अली खान के ग्रैजुएशन डे की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, “Ourbestfriendsdaughter” 22 साल की सारा इस फोटो में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं।

उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रैजुएशन पूरा किया है। इसके साथ साथ आजकल सारा अली खान पॉलिटिशियन और एक्स-यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर रही हैं। 

बता दे की अभी तो वीर अपनी पढाई के लिए दुबई में है तथा उन्होंने कहा है की वह एक पॉप स्टार बनना चाहते है. आजकल मीडिया में एक फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें सारा वीर के साथ नजर आ रही हैं। हालाँकि पूर्व में सारा अली खान के बारे में यह भी बाते दोहराई जा रही थी की सारा जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म में अपना कमबैक करने वाली है. यह दोनों एक साथ में बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -