ड्रग्स केस में सारा का नाम आने के बाद पहली बार आया पिता सैफ अली ख़ान का ये बयान
ड्रग्स केस में सारा का नाम आने के बाद पहली बार आया पिता सैफ अली ख़ान का ये बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान इस समय मूवीज से अधिक ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पूर्व ही सारा का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था जिसके पश्चात् एनसीबी द्वारा उनसे पूछताछ की गई। हालांकि एनसीबी को उनके विरुद्ध कुछ नहीं मिला, तथा सारा वापस घर आ गईं।

वही इन सबके बीच ये खबर आई कि सैफ अली ख़ान ने सारा से दूरी बना ली है। सिर्फ इतना ही नहीं सैफ ने इस केस में अमृता से भी बात की तथा वो बहुत खफा हैं। हालांकि इस खबर की कहीं कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं थी। किन्तु इन तमाम कयासों के मध्य अब सैफ अली ने एक स्टेटमेंट दिया है। अपने स्टेटमेंट में सैफ ने बताया है कि वो अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं, वो भले ही तैमूर के साथ अधिक रहते हैं, किन्तु सारा और इब्राहिम से भी निरंतर जुड़े रहते हैं तथा उनसे काफी प्यार करते हैं।

आगे बताते हुए सैफ ने कहा, ‘मैं हमेशा उनके (सारा और इब्राहिम) लिए हाज़िर रहता हूं। मुझे अपने तीनों बच्चों से बेहद प्यार है। हां ये सच है कि मैं तैमूर के साथ अधिक समय व्यतीत करता हूं, किन्तु मैं इब्राहिम और सारा से भी हमेशा जुड़ा रहता हूं। मेरे दिल में मेरे तीनों बच्चों के लिए अलग-अलग प्लेस है। यदि मैं सारा को लेकर किसी बात से परेशान हूं तो तैमूर मुझे खुश नहीं कर सकता। जब भी आपका बच्चा होता है तो आपका दिल बंटता जाता है, तथा तीनों की तो ऐज भी बहुत अलग-अलग है। मैं सारा और इब्राहिम के साथ बैठकर घंटों चर्चा कर सकता हूं, डिनर कर सकता हूं, जो कि मैं तैमूर के साथ नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि मेरे दोंनों बच्चों को एक अलग प्रकार के कनेक्शन की आवश्यकता है।' 

रिया चक्रवर्ती के सर से नहीं हटें संकट के बादल, बेल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी एनसीबी

इन सेलिब्रिटी का नाम सर्च करना पड़ सकता है आपको भारी, जानिए क्यों

सुशांत केस में मिली रिया को जमानत, लेकिन अब भी कस्टडी में है भाई शौविक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -