सैफ अली खान के 'आदिपुरुष' की शूटिंग पूरी करने पर करीना कपूर ने कुछ यूँ दी प्रतिक्रिया
सैफ अली खान के 'आदिपुरुष' की शूटिंग पूरी करने पर करीना कपूर ने कुछ यूँ दी प्रतिक्रिया
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म आद‍िपुरुष को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। अब उन्होंने अपनी इस मूवी की शूट‍िंग पूरी कर ली है। निर्देशक ओम राउत ने फिल्म के रैप अप शेड्यूल से सैफ के साथ तस्वीरें साझा की हैं। इनमें सैफ खुशी को बयां करते हुए पोज दे रहे हैं। सैफ का रैप अप शेड्यूल सेलिब्रेशन के साथ समाप्त हुआ। 

वही ओम राउत ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा कर लिखा 'लंकेश का रैप अप हुआ। सैफ अली खान के साथ शूट करने में काफी मजा आया।' इस पोस्ट पर सैफ की वाईफ और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने प्रतिक्रिया दी है। वे लिखती हैं- 'The best Duo।।।एप‍िक होने वाला है।' प्रशंसक भी सैफ की शूट‍िंग समाप्त होने से खुश हैं। अब उन्हें मूवी से एक्टर्स का फर्स्ट लुक एवं इसकी रिलीज दिनांक के घोषणा की प्रतीक्षा है। प्रशंसक 23 अक्टूबर को फिल्म से जुड़ी अपडेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Om Raut (@omraut)

बता दे कि आद‍िपुरुष एक मल्टी लैंग्वेज फिल्म है जिसे तमिल एवं हिंदी में शूट करने के पश्चात् मलयालम, कन्नड़ आद‍ि भाषाओं में डब किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी मूवीज में से एक है। कहानी की बात करें तो यह एक माइथोलॉज‍िकल मूवी है जो कि रामायण पर आधार‍ित है। मूवी में प्रभास आद‍िपुरुष कि भूमिका में हैं, वहीं सैफ लंकेश का किरदार निभाएंगे। अभिनेत्री कृति सेनन सीता के किरदार में दिखाई देगी। एक महान गाथा में तीन बेहतरीन स्टार्स को देखना वास्तव में दिलचस्प होगा। 

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के लिए भावुक हुए शेखर सुमन, कह डाली ये बड़ी बात

सोशल मीडिया पर छाई सोफी चौधरी, तस्वीरों ने लगाई आग

आर्यन के कारण संकट में घिरे शाहरुख, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott_SRK_Related_Brands

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -