सैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, डायरेक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

कुछ वक़्त पहले से ही कई मूवीज की रिलीज दिनांक तथा उनकी कहानी एवं भूमिकाओं को लेकर चर्चाएं अचानक आरम्भ हो चलीं हैं तथा इसकी मुख्य वजह है महाराष्ट्र थिएटर्स का खुलना। इस समय प्रभास और सैफ अली खान की मूवी आदिपुरुष को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है जिसके पश्चात् प्रशंसक बहुत खुश है। दरअसल इस मूवी से सैफ अली खान ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।

बता दे कि सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश कि भूमिका में दिखाई देने वाले हैं उन्होने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी घोषणा स्वयं फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने ट्वीट करते हुए किया है। ओम राउत ने एक फोटो शेयर की है जिसमें सैफ अली खान केक के समक्ष खड़े हैं तथा लंकेश वाला पोज दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ओम राउत ने लिखा है- लंकेस ने फिल्म समाप्त कर ली है, सैफ अली खान के साथ शूटिंग करने में बेहद मजा आया।' 

वही अब ये पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसके पहले सनी सिंह ने 6 अक्टूबर को अपनी भूमिका की शूटिंग समाप्त कर ली थी। जाहिर है कि फिल्म बहुत बेहतरीन होने वाली है। कोरोना महामारी के पश्चात् आदिपुरुष हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी मूवी होगी। जो कि 400 करोड़ से ज्यादा बजट के साथ बनाई जाएगी। जाहिर सी बात है कि बाहुबली के पश्चात् प्रभु श्री राम के किरदार में प्रभास की लोकप्रियता का कद आदिपुरुष से और भी बढ़ेगा। आदिपुरुष फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी, ओम राउत के डायरेक्शन में बनी है, जिसमें प्रभास, कृति सनेन, सैफ अली खान एवं सनी सिंह अहम किरदारों में हैं।

NCB की गाड़ी में हँसते दिखे आर्यन, ट्रोलर्स बोले- 'नशे में है'

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का हैरतअंगेज खुलासा, इस मशहूर अभिनेत्री के साथ लिया था 'ड्रग्स'

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के कारण हुई रितेश-जेनेलिया की शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -